1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ghum hai kisi ke pyaar mein 9th may pakhi will take divorce after sai virat marriage dvy

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein: विराट-सई की शादी के बाद सम्राट से तलाक लेगी पाखी? आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि विराट परिवार के सामने एक वीडियो प्ले करता है जिसके उसके पिता निनाद उसके फैसले को स्वीकार करते है. इसपर वो खुशी जताते है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein
instagram

Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 9th May Episode: सीरियल गुम है किसी के प्यार में दिखाया जाएगा कि भवानी, विराट के नाम बदलने पर बिल्कुल भी खुश नहीं है. अश्विनी उसे एक बार सोचने के लिए कहती है कि उसके पिता इस बारे में कैसा सोचेंगे. सई उससे कहती है कि वो बाबा को चोट नहीं पहुंचाना चाहती है और इसलिए वो सरनेम ना बदलें.

विराट ने बदला अपना नाम

विराट परिवार के सामने एक वीडियो प्ले करता है जिसके उसके पिता निनाद उसके फैसले को स्वीकार करते है. इसपर वो खुशी जताते है. अश्विनी कहती है कि जब निनाद को कोई समस्या नहीं है तो उसे कोई समस्या नहीं है. भवानी इसपर आपत्ति करती है, लेकिन विराट उनको फिर से समझाता है. विराट कहता है कि उसका अब से नाम विराट सईं चव्हाण होगा.

पाखी भड़की

राजीव शिवानी से पूछता है कि क्या उसे भी अपना नाम बदल देना चाहिए. इसपर शिवानी कहती है उसे ऐसा करने की कोई जरूरत नहीं है. सम्राट पाखी को ताना मारता है कि अब सई का नाम पूरी तरह से विराट के साथ जुड़ गया है. पाखी उसे गुस्से में जवाब देती है कि अब वह सब कुछ जानता है तो वो उसे तलाक दे सकता है. सम्राट शॉक्ड हो जाता है.

सई- विराट ने किया एक-दूसरे को हग

सई और विराट अपने कमरे में पहुंचते है देखते है कि उसे सुहागरात के लिए सजाया गया है. ये डेकोरेशन देवयानी और सई ने उनके लिए किया होता है. विराट बेड के बीच से पर्दा हटाता है और फिर दोनों एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते है. विराट और सई एक दूसरे को गले लगाते है.

जानें पिछले एपिसोड में क्या हुआ था

अबतक आपने गुम है किसी के प्यार में देखा कि परिवार वाले शादी के बाद नयी दुल्हन का नाम बदलने के लिए पंडित जी को बुलाते है. शिवानी कहती है कि वो अपना नाम नहीं बदलने वाली क्योंकि नागेश दादा ने उसका नाम रखा है. ये नाम उसके लिए उनका आशीर्वाद है. सई अपना नाम बदलते हुए सईं विराट चव्हाण रखती है. विराट सबको ये कहकर चौंका देता है कि वो भी अपना नाम बदलना चाहता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें