1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. case filed for cheating against bollywood actress sunny leone avd

Bollywood News : सनी लियोनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

By Agency
Updated Date
सनी लियोनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज
सनी लियोनी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज
twitter

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के खिलाफ कार्यक्रम प्रबंधन कंपनी की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. शिकायत में कहा गया है कि लियोनी लगभग 29 लाख रुपये लेने के बाद कोच्चि में 2019 में हुए वेलेंटाइन डे कार्यक्रम में शरीक नहीं हुई थीं.

लियोनी शनिवार को जब पूवर रिजॉर्ट में थीं तब कोच्चि की अपराधा शाखा इकाई ने उनसे पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया. पुलिस सूत्रों ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया, अभिनेत्री के खिलाफ शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है और हम तथ्यों की जांच-पड़ताल कर रहे हैं.

एक ओर जहां आयोजकों का कहना है कि बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी लियोनी कार्यक्रम में शरीक नहीं हुईं थीं तो दूसरी ओर लियोनी ने कहा है कि वह दो बार आईं लेकिन कार्यक्रम हुआ ही नहीं था. कई बार स्थगित होने के बाद आखिरकार यह कार्यक्रम कोच्चि के निकट अंगामल्ली में एडलक्स इंटरनेशनल सम्मेलन केन्द्र में आयोजित होना है.

लियोनी का कथित रूप से कहना है कि आयोजकों ने कई बार कार्यक्रम में बदलाव किया और ऐसा उनकी अनुपलब्धता के कारण नहीं किया गया और उन पर अब भी 12 लाख रुपये बकाया हैं.

Posted By - Arbind kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें