37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Brahmastra Twitter Review: ऑडियंस के नजरों में ब्रह्मास्त्र हिट साबित हुई या फिर फ्लॉप, आईये जानते हैं…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र आज, 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स को टक्कर देने वाली बताई जा रही है. अब ऑडियंस को ये फिल्म कितनी पसंद आई, आईये जानते हैं...

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और अलिया भट्ट की मल्टी स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र आज 5 साल के लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस, निर्देशक अयान मुखर्जी, रणबीर और आलिया के लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट रही है. रिपोर्ट्स और आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस टिकट बुकिंग के तौर पर 1.31 लाख टिकट बेच दिए थे. ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और दक्षिण अभिनेता नागार्जुन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है.

सोशल मीडिया पर फैंस दे रहें ये रिएक्शन

अयान मुखर्जी ने इस फिल्मा का प्रमोशन दक्षिण निर्देशक एसएस राजामौली के साथ मिलकर किया था. इसी बीच, सिनेप्रेमियों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. किसी को फिल्म सुपरहिट लग रही है, तो किसी को ये ठीक-ठाक लगा है. एक यूजर ने ट्वीट किया, “#AyanMukerji निर्देशित #Brahmastra ने भारतीय सिनेमा में ऐतिहासिक क्षण बनाए हैं. यह आपको अपने शानदार फिल्म सीन के माध्यम से एक अलग दुनिया में ले जाता है. एक अन्य यूजर ने लिखा, “अच्छा…#रणबीर कपूर और #आलिया भट्ट एक शानदार केमिस्ट्री के साथ अच्छे थे…सहायक कलाकार उपयुक्त और शानदार थे…बीजीएम…सिनेमैटोग्राफी और वीएफएक्स वर्क्स… और पटकथा अच्छी है “.


https://twitter.com/odisha_sm/status/1567882481566892034
https://twitter.com/amarendra6560/status/1567934891442204672


किसी ने दिया 5 रेंटिग तो किसी ने कहा डिजास्टर

एक दूसरे यूजर ने लिखा, रेटिंग: ️⭐️⭐️⭐️ (4/5)#ब्रह्मास्त्र बेहतरीन फिल्म है! स्काई हाई की उम्मीदों पर खरा उतरता है.. पहली बार, मैं एक निर्देशक की बहुमुखी प्रतिभा को स्पष्ट रूप से महसूस कर सकता हूं … # अयान मुखर्जी प्रचार को खिलाने की क्षमता के साथ एक उत्कृष्ट कृति तैयार करने में सफल रहे हैं… #ब्रह्मास्त्र. भारतीय सिनेमा की शान…#ब्रह्मास्त्र अद्भुत है. दृश्य आश्चर्यजनक हैं. अयान का जादू कल्पना से परे है.


Also Read: Brahmastra Movie Review: मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स को टक्कर देती है ब्रह्मास्त्र, VFX से भरपूर है फिल्म
अब तक की सबसे महंगी फिल्म है ब्रह्मास्त्र

हिंदी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म करार दी जा चुकी ब्रह्मास्त्र की कहानी को अपनी सोच से निकालकर परदे तक लाने में 11 सालों का लंबा समय लगा है. फंतासी और एडवेंचर जॉनर वाली कहानियां बॉलीवुड फिल्मकारों को बहुत कम ही अपील कर पायी हैं, हालांकि हॉलीवुड के इस जॉनर पर बनी फिल्मों का भारत कितना बड़ा बाजार है. यह बात किसी से छिपी नहीं है. ऐसे में अयान मुखर्जी निश्चित तौर पर सबसे पहले बधाई के पात्र हैं कि उन्होंने हिंदी सिनेमा के लिए कुछ अलहदा और खास करने की कोशिश की है. अयान की यह फिल्म कहानी के लिहाज से थोड़ी कमजोर रह गयी है, लेकिन यह दर्शकों को एक कमाल का सिनेमैटिक अनुभव देती है. इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें