1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. you all must have seen actress priyanka chopra in films ranging from bollywood to hollywood he is famous for his excellent acting and today not millions but millions of people are his fans

एक्शन फिल्में करना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
एक्शन फिल्में करना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा
एक्शन फिल्में करना चाहती हैं प्रियंका चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को आप सभी ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में देखा होगा. वह अपने बेहतरीन अभिनय के लिए फेमस हैं और आज लाखों नहीं बल्कि करोड़ों लोग उनके दीवाने हैं. उन्होंने अब तक की अपनी कई सारी फिल्मों में कई खतरनाक स्टंट्स किये हैं और उनका कहना है कि वह इन्हें और भी अधिक करना चाहती हैं क्योंकि उन्हें एक्शन फिल्में पसंद है. हाल ही में प्रियंका ने एक वेबसाइट को बात करते हुए कहा कि, मैंने हमेशा से अपने सारे स्टंट्स खुद किये हैं. मुझे अपनी बॉडी पर पूरा भरोसा है. मैं एक एथलीट हूं. मुझे एक्शन फिल्में वाकई में बहुत पसंद है. मैंने ‘डॉन’ और ‘क्वॉन्टिको’ में एक्शन दृश्य किये हैं. उम्मीद करती हूं कि आगे ऐसा और भी करने को मिले.

इस शैली को आमतौर पर पुरुषों का माना जाता रहा है. उन्होंने कहा कि मैं एक ऐसी इंसान हूं, जो दुनिया में लैंगिक समानता की बात पर यकीन रखती हूं. जिंदगी में उस दिन को देखने की उम्मीद करती हूं कि जहां हम किसी फिल्म को महिला-केंद्रित फिल्म कहने के बजाय उसे सिर्फ एक फिल्म कहेंगे, महिला निर्देशक कहने के बजाय उन्हें सिर्फ निर्देशक कहेंगे, महिला एथलीट की जगह सिर्फ एथलीट कहेंगे. बता दें कि प्रियंका के पास इस वक्त कई सारी फिल्में हैं, जिनमें से एक सुपरहीरो फिल्म भी है और उसी के लिए प्रियंका काफी एक्साइटेड हैं. आपको बता दें कि उनकी फिल्म का शीर्षक ‘वी कैन बी हीरोज’ है. वैसे अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं आपको यह नहीं बता सकती, लेकिन रॉबर्ट रॉड्रिग्ज द्वारा बनायी गयी यह बच्चों की एक सुपरहीरो फिल्म है. आपको स्पाई किड्स के बारे में पता है? इसमें उसकी एक झलक मिलेगी और यह कहानी कई बेहतरीन कलाकारों द्वारा बतायी जायेगी. यह काफी मजेदार होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें