17.1 C
Ranchi
Sunday, February 25, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरTejas: प्रकाश राज ने तेजस के फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- कंगना रनौत को को अभी हाल ही...

Tejas: प्रकाश राज ने तेजस के फ्लॉप होने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- कंगना रनौत को को अभी हाल ही में…

कंगना रनौत की तेजस 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को जहां क्रिटिक्स से ढेर सारा प्यार मिला. वहीं बॉक्स ऑफिस पर ये पहले ही दिन कमाई के मामले में पिछड़ गई. बीते दिनों कंगना ने दर्शकों से फिल्म देखने की बात की थी. अब प्रकाश राज ने उनपर कटाक्ष किया है.

कंगना रनौत की बहुप्रतीक्षित सिनेमाई वेंचर, ‘तेजस’ शुक्रवार, 27 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को लेकर लंबे समय से काफी बज था. हिंदी भाषा में प्रस्तुत यह एड्रेनालाईन-पंपिंग थ्रिलर, सर्वेश मेवाड़ा के कुशल निर्देशन का दावा करती है और रोनी स्क्रूवाला द्वारा विशेषज्ञ रूप से निर्मित किया गया है. इस फिल्म में, कंगना रनौत ने मुख्य किरदार निभाया है, जो आतंकवादियों के चंगुल से बंधकों को मुक्त कराने के लिए एक उच्च जोखिम वाले मिशन पर निकलने वाले एक निडर व्यक्तित्व का प्रतीक है. हालांकि, भारी उम्मीदों के बावजूद, फिल्म की शुरुआती बॉक्स ऑफिस कलेक्शन निराशाजनक रही. ओपनिंग डे पर इसने मात्र 85 लाख की कमाई की थी. वहीं वीकेंड पर भी मूवी कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. बीते दिनों अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल वीडियो साझा करते हुए अपने फैंस से उनकी फिल्म को सपोर्ट करने और देखने का आग्रह किया.

https://www.instagram.com/p/Cy8Q__tCn_5/

प्रकाश राज ने तेजस को लेकर कही ये बात

कंगना रनौत ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें फैंस को बताया गया कि उन्हें सिनेमाघरों में जाने की आवश्यकता क्यों है. उनके कैप्शन में लिखा है, “कोविड से पहले भी थिएटरों में दर्शकों की संख्या में भारी गिरावट आ रही थी, लेकिन कोविड के बाद यह गंभीर रूप से तेज हो गई है. कई थिएटर बंद हो रहे हैं और मुफ्त टिकट और कई उचित ऑफर के बाद भी दर्शकों की संख्या में भारी गिरावट जारी है. लोगों से अनुरोध है कि वे सिनेमाघरों में फिल्में देखें और आनंद लें.” परिवार और दोस्तों के साथ वरना वे (थिएटर) टिक नहीं पाएंगे.” इसके बाद प्रकाश राज ने उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “भारत को अभी हाल ही में 2014 में आजादी मिली है… कृपया इंतजार करें.. इसमें तेजी आएगी.. #जस्टटास्किंग.”

तेजस का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सर्वेश मेवाड़ा निर्देशित फिल्म ‘तेजस’ में रिलीज के बाद से कोई वृद्धि नहीं देखी गई है. फिल्म ने दूसरे दिन 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और तीसरे दिन भी यह स्थिर रहा. रविवार, 29 अक्टूबर को ‘तेजस’ ने एक बार फिर करीब 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की. इसलिए, भारत में कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब 3.80 करोड़ रुपये है. इस बीच, ‘तेजस’ की रविवार को कुल 8.37 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रही. बता दें कि ‘तेजस’ सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित थी. इसमें कंगना के अलावा अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी, विशाक नायर, कश्यप शंगारी, सुनीत टंडन, रियो कपाड़िया, मोहन अगाशे और मुश्ताक काक भी हैं.

कंगना रनौत की तेजस की क्या है कहानी

प्रभात खबर ने कंगना रनौत की तेजस को 2 स्टार दिया है. फ़िल्म की कहानी तेजस (कंगना) की है, जो तेजस फाइटर प्लेन के नामकरण समारोह में मौजूद थी और उसका सपना बड़े होकर वायुसेना का पायलट बनने का था. फ़िल्म का चेहरा वो हैं, तो सपना पूरा भी हो जाता है. वह ना सिर्फ़ पायलट बनती है बल्कि पाकिस्तान में जाकर पाकिस्तानी आतंकियों के गिरफ़्त में फंसे एक भारतीय सीक्रेट एजेंट को छुड़वाने का मिशन में भी शामिल होती है और वह इस मिशन को किस तरह से अंजाम देती है. यही फ़िल्म की कहानी है. उसका एक अतीत भी है. फ़िल्म भविष्य और अतीत में आती जाती रहती है. कंगना समर्थ कलाकार मानी जाती हैं,लेकिन वह अभिनय में वह छाप नहीं छोड़ पायी हैं, जैसा उनसे उम्मीद थी. फ़िल्म में अपनी ट्रेनिंग के दौरान वह जिज्ञासावशजिस तरह के सवाल करती हैं, वह बचकाना सा मालूम पड़ता है. कंगना कई मौक़ों पर कमज़ोर दिखी हैं. पंगा, थलाइवी, धाकड़ और चंद्रमुखी 2 के बाद तेजस कंगना की पांचवीं फिल्म है, जो बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी. उन्होंने टीकू वेड्स शेरू का भी निर्माण किया था जो एक ओटीटी रिलीज़ थी.

Also Read: Tejas Box Office Collection Day 1: कंगना रनौत की फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही तोड़ा दम, पहले दिन की महज इतनी कमाई

रामजन्मभूमि गई थी कंगना रनौत

तेजस साहसी महिला IAF अधिकारी – तेजस गिल की कहानी है, जो हर कीमत पर देश की रक्षा करने के लिए दृढ़ संकल्पित है. यह भारत की पहली एयर एक्शन फिल्म है, जिसमें भारत के पहले स्वदेशी फाइटर जेट – तेजस को भी दिखाया गया है. फिल्म की रिलीज से पहले कंगना रनौत गुरुवार को अयोध्या में राम मंदिर पहुंची थी. उन्होंने तसवीरें शेयर कर लिखा था, एक्ट्रेस ने आगे लिखा, श्री हरि विष्णु, परम पूजनीय अवतार, महान धनुर्धर, तेजस्वी योद्धा, तपस्वी राजा, मर्यादापुरुषोत्तम श्री राम की जन्मभूमि… मेरी फिल्म तेजस में रामजन्मभूमि की एक विशेष भूमिका है, इसलिए मुझे रामलला के दर्शन करने जैसा महसूस हुआ, धन्य हो मेरे राम.” कंगना रनौत पिछली बार फिल्म चंद्रमुखी 2 में दिखी थी. इसके बाद वह फिल्म इमरजेंसी में दिखाई देंगी, जो अगले साल 2024 में रिलीज होगी. इमरजेंसी में कंगना ने भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें