16.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरकॉफी डेट पर पहुंचे सनी कौशल और शरवरी वाघ, वीडियो देख फैंस ने पूछ लिया फिर वही सवाल

कॉफी डेट पर पहुंचे सनी कौशल और शरवरी वाघ, वीडियो देख फैंस ने पूछ लिया फिर वही सवाल

सनी कौशल और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें हैं कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन शरवरी का कहना है कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

सनी कौशल और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें हैं कि दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन शरवरी का कहना है कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. हालांकि आज दोनों को एक कॉफी शॉप में देखा गया. दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग कमेंट सेक्शन में पूछ रहे हैं कि क्या आप दोनों एकदूसरे को डेट कर रहे हैं. फोटोग्राफर्स ने उन्हें सनी के साथ पोज देने के लिए कहा लेकिन शरवरी ने मना कर दिया और आगे बढ़ गईं.

इस दौरान दोनों ही यंग एक्टर्स कैजुअल लुक में नजर आये. सनी को एक बेज राउंड-नेक टीशर्ट और डेनिम में देखा गया. उन्होंने अपने लुक को एक कैप, व्हाइट शूज और एक क्रॉस-बॉडी बैग के साथ देखा गया. वहीं शरवरी एक शर्ट और शॉर्ट्स वाले डेनिम-ऑन-डेनिम लुक में नजर आईं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और व्हाइट स्नीकर्स पहनी थी और एक स्लिंग बैग के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था.

https://www.instagram.com/p/CYbetwHBFdr/

बता दें कि, शरवरी वाघ ने इस साल बॉलीवुड में अपनी शुरुआत ‘बंटी और बबली 2’ से की थी जो 2005 की कॉमेडी ‘बंटी और बबली’ की अगली कड़ी है. इस बीच अफवाह है कि वो विक्की कौशल के भाई एक्टर सनी कौशल को डेट कर रही हैं. इन अफवाहों ने तब जोर पकड़ा जब वह राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी समारोह में एकसाथ शामिल हुए थे.

इंडिया. कॉम से बात करते हुए शरवरी ने डेटिंग की खबरों पर कहा था कि, उन्होंने चार साल पहले सनी कौशल से दोस्ती की थी जब दोनों ने कबीर खान की वेब सीरीज़ ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ में साथ काम किया था. उन्होंने कहा कि वे तब से दोस्त बने हुए हैं. डेटिंग की अफवाहों के बारे में उन्होंने कहा, “ईमानदारी से, अफवाहें ‘ सिर्फ अफवाहें’ हैं और मैं कहूंगी कि ये केवल ‘अफवाहें’ हैं.”

Also Read: कोएना मित्रा को प्लास्टिक सर्जरी की वजह से किया गया प्रताड़ित, एक्ट्रेस बोलीं- किसी ने मेरा साथ नहीं दिया

उन्होंने आगे कहा कि, और दिन के अंत में, जब आप इतने करीबी दोस्त बनाते हैं, तो आप शरमा नहीं सकते. कुछ आर्टिकल्स के सामने आने का मतलब यह नहीं है कि आप जीना बंद कर देंगे. ये वो दोस्त हैं जो मैंने इंडस्ट्री में बनाए हैं और मुझे उनके लिए वहां रहना था.”

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें