1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sonu sood says success in film industry is like holding your breath under water bud

सोनू सूद ने फिल्म इंडस्ट्री में सफलता के बारे में कहा- ‘पानी के अंदर अपनी सांस रोकने जैसा...

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ता है और यह ‘‘पानी के अंदर अपनी सांस रोके रखने'' जैसी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sonu sood
sonu sood
instagram

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में सफलता पाने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ता है और यह ‘‘पानी के अंदर अपनी सांस रोके रखने'' जैसी है. सोनू सूद ने कहा, ‘‘जब आप अभिनेता बनना चाहते हैं और मुंबई जैसे शहर में आते हैं तो आपको कई बार खारिज होने के लिए तैयार रहना होता है.''

उन्होंने कहा, ‘‘इंतजार असीमित होता है. उस वक्त आपको अपना अस्तित्व बचाए रखने और उन चुनौतियों का सामना करने की जरूरत होती है. आपको बस वहां रहना होता है, धैर्य के साथ, अपनी किस्मत चमकने का इंतजार करना होता है.'' अभिनेता आजकल ‘एमटीवी रोडीज' होस्ट कर रहे हैं.

जोधा अकबर अभिनेता इन दिनों अपनी कई लाइनअप फिल्मों के लिए भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनकी आनेवाली फिल्म पृथ्वीराज है जिसमें वो अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त के साथ नजर आयेंगे. पिंकविला से एक्सक्लूसिव बातचीत में सोनू ने पृथ्वीराज की जमकर तारीफ की और कहा कि यह एक खास अनुभव है. ध्यान देने वाली बात यह है कि वह चांद बरदाई की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

उन्होंने इस फिल्म के बारे में कहा था, 'मुझे पीरियड फिल्में पसंद हैं. यह एक अलग चुनौती है और डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी एक शानदार व्यक्ति हैं. इतिहास और उसके निष्पादन के बारे में उनका ज्ञान शानदार है." सोनू सूद ने आचार्य में चिरंजीवी के साथ काम करने को लेकर भी खुलकर बात की. फिल्म दक्षिण सुपरस्टार के साथ उनके पहले सहयोग को चिह्नित करेगी. उन्होंने कहा, "वह एक महान शख्स हैं, बहुत विनम्र, बहुत जमीन से जुड़े हुए हैं".

बता दें कि सोनू सूद ने कहा कि 2020 के कोविड लॉकडाउन के दौरान जब उन्होंने शहरों से अपने मूल निवास की ओर पलायन कर रहे लोगों की मदद की थी, उस वक्त वह इस बात से अनजान थे कि वह अपने सामाजिक कार्य के लिए जाने जाएंगे. उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें