26.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Mirzapur, पाताल लोक और सेक्रेड गेम्स पर सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं ऐसी वेब सीरीज में काम…

थ्रिलर वेब सीरीज दहाड़ को दर्शकों ने खूब सारा प्यार दिया है. इस बीच एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा से जब पूछा गया कि वह किस स्ट्रीमिंग शो का हिस्सा बनना चाहती हैं, इसपर एक्ट्रेस ने अपने दिल की बात कही.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान की फिल्म दबंग से बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी वेब सीरीज दहाड़ को लेकर चर्चा में है. हर किसी ने सीरीज में उनकी एक्टिंग की तारीफ की. सोनाक्षी पुलिसकर्मी के किरदार में खूब जची थी. इस बीच एक्ट्रेस ने बताया कि वो मिर्ज़ापुर, सेक्रेड गेम्स और पाताल लोक जैसी सीरीज नहीं करना चाहती. चलिए आपको बताते है उनका क्या कहना है.

पाताल लोक, सेक्रेड गेम्स, मिर्ज़ापुर जैसे वेब सीरीज नहीं करना चाहती सोनाक्षी सिन्हा

थ्रिलर वेब सीरीज दहाड़ को दर्शकों ने खूब सारा प्यार दिया है. इस बीच फिल्म कंपेनियन के साथ इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा से जब पूछा गया कि वह किस स्ट्रीमिंग शो का हिस्सा बनना चाहती हैं, तो उन्होंने कहा, “तो कुछ ऐसे हैं जो मुझे पसंद आए हैं – पाताल लोक, सेक्रेड गेम्स, मिर्ज़ापुर. लेकिन मुझे नहीं पता कि मैं उनमें से किसी एक में फिट हो पाऊंगी. वो काफी हद तक बोल्ड कंटेंट है. लेकिन मुझे वास्तव में उन्हें देखने में मजा आया.” एक्ट्रेस ने बताया कि वो क्राइम थ्रिलर और डॉक्यूमेंट्री की फैन है.

सोनाक्षी सिन्हा ने कही ये बात

आगे सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, “मैं हमेशा ऐसी फिल्में करती हूं जिन्हें मैं पूरे परिवार के साथ देख सकूं. अगर मुझे लगे कि कुछ ऐसा हो सकता है जो मेरे परिवार को असहज महसूस करवाए या उन्हें शर्मिंदा करे, तो मैं उसे नहीं करती. मुझे ऐसा करने की इच्छा नहीं होती. मैं बस इसलिए पसंद करती हूं कि मैं अपने परिवार के साथ बैठकर कुछ भी देख सकूं जिससे उन्हें असहजता न हो, और वे बेचैन न हों. जब कभी कोई मुझे कुछ ऑफर करता है और अगर मुझे लगता है कि वह मेरे लिए उचित नहीं है, तो मैं सुनिश्चित करती हूं कि उन्हें इसके बारे में पता हो. फिर यह उनकी मर्जी है, अगर वे मुझे बदलकर किसी और के साथ आगे बढ़ना चाहते हैं, तो यह उनकी मर्जी है और वे ऐसा कर सकते हैं.

Also Read: नहीं खर्च करना चाहते पैसे, फ्री में देखें सस्पेंस से भरपूर ये 10 वेब सीरीज, धांसू कहानी के साथ मिलेगा ट्विस्ट

मिर्जापुर के बारे में जानें ये बात

“मिर्जापुर” एक भारतीय वेब सीरीज है जो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होता है. “मिर्जापुर” एक गैंगस्टर ड्रामा है जो उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर नामक एक क्षेत्र पर आधारित है. इस सीरीज में पंडित परिवार के तीन भाई हैं – गुडू, मुन्ना त्रिपाठी और बबलू पांडित. इन तीनों भाइयों के बीच राजनीतिक और गैंग वार होता है. इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, राजेश तेलंग, ईशा तलवार, श्वेता त्रिपाठी ने अहम भूमिका निभाया है. इसके दोनों पार्ट काफी पॉपुलर और सुपरहिट हुए थे. तीसरे सीजन का फैंस काफी बेताबी से इंतजार कर रहे है. ऐसा कहा जा रहा है कि तीसरा सीजन इसी साल रिलीज होने वाला है.

वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के बारे में जानें

‘सेक्रेड गेम्स’ की प्रत्याशित दूसरी सीजन ने दर्शकों को मुंबई के अपराध जगत के अंधेरे स्तर पर एक और रोमांचक यात्रा पर ले जाया. फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित और नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध, इस भारतीय क्राइम थ्रिलर ने सरताज सिंह और गणेश गैतोंडे की कहानी को सहजता से जारी रखा, जिसे सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शानदार तरीके से निभाया. सीजन 2 चतुर तरीके से पहले सीजन में स्थापित जटिल प्लॉट और तीव्र चरित्र गतिविधियों को नवीकृत करती है, जिससे दर्शकों का उत्सुकता से इंतजार बढ़ा और इसे एक बिंजवर्थी सीरीज बनाती है.

Also Read: OTT Release This Weekend: वीकेंड में एंजॉय करने के लिए बेस्ट हैं ये 3 वेब सीरीज, काजोल की ‘द ट्रायल’ भी शामिल

‘पाताल लोक’ के बारे में

स्वर्ग, पृथ्वी और नर्क की पारंपरिक अवधारणाओं से प्रेरित ‘पाताल लोक’ एक खोजी नाटक है, जो पुलिसकर्मी हाथीराम चौधरी और अंडरवर्ल्ड की क्रूर दुनिया को उजागर करने के लिए उसके द्वारा अपनाए गए रास्ते के इर्द-गिर्द घूमता है. दिल्ली की पृष्ठभूमि पर आधारित इसमें जयदीप अहलावत ने मुख्य भूमिका निभाया था. इसे दर्शकों ने काफी पसन्द किया था.

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा को आखिरी बार प्राइम वीडियो के दहाड़ में देखा गया था. वह अगली बार काकुडा, निकिता रॉय और द बुक ऑफ डार्कनेस सहित विभिन्न फिल्मों में दिखाई देंगी. अभिनेत्री नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली की हीरामंडी का भी हिस्सा होंगी. सिन्हा बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ भी नजर आएंगे. बड़े मियां छोटे मियां का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है, जो इससे पहले गुंडे, सुल्तान, टाइगर जिंदा है जैसी फिल्में बना चुके हैं. प्रोजेक्ट के बारे में आगे बात करते हुए, सोनाक्षी कहती हैं, “यह एक एक्शन फिल्म है. टीम ने पहले ही अक्षय और टाइगर का पहला लुक साझा कर दिया है, जिसने काफी प्रभाव डाला है. यह एक दिलचस्प प्रोजेक्ट है और मैं पहली बार अली के साथ काम करके बहुत खुश हूं. वह बहुत सुलझे हुए निर्देशक हैं और अपने दृष्टिकोण को लेकर बहुत स्पष्ट हैं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें