1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. sohail khan and seema khan file divorce after 24 years of marriage spotted at family court pics bud

शादी के 24 साल बाद पत्नी सीमा से तलाक ले रहे सोहेल खान, फैमिली कोर्ट के बाहर से तसवीरें आई सामने

सलमान खान के भाई सोहेल खान और सीमा खान के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों की 24 साल की शादी खत्म होने की कगार पर है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
sohail khan divorce
sohail khan divorce
instagram

सलमान खान के भाई सोहेल खान और सीमा खान के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों की 24 साल की शादी खत्म होने की कगार पर है. इस कपल ने साल 1998 में शादी की थी. सोहेल और सीमा ने आज तलाक के लिए अर्जी दी है. दोनों को मुंबई में फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया. उनकी तसवीरें सामने आई है जिसमें वो कोर्ट के बाहर देखे जा सकते हैं.

सोहेल खान और सीमा सचदेव दिखे कोर्ट के बाहर

फैमिली कोर्ट के एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, "सोहेल खान और सीमा सचदेव आज कोर्ट में मौजूद थे. उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है. दोनों एक-दूसरे के प्रति दोस्ताना थे." सीमा और सोहेल ने अभी तक अपने तलाक पर आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. हालांकि वो पिछले काफी समय से अलग रह रहे हैं.

शादी के 24 साल बाद पत्नी सीमा से तलाक ले रहे सोहेल खान, फैमिली कोर्ट के बाहर से तसवीरें आई सामने

सूत्र ने कही ये बात

फैमिली कोर्ट में शुक्रवार को सोहेल और सीमा को अलग-अलग बाहर निकलते हुए देखा गया. सीमा को अपनी कार की ओर जाते देखा गया, सोहेल को शहर के फैमिली कोर्ट से बाहर निकलते ही भारी सुरक्षा से घेर लिया गया. कोर्ट के एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, "सोहेल खान और सीमा सचदेव आज कोर्ट में मौजूद थे. उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है. दोनों एक-दूसरे के प्रति फ्रेंडली थे."

शादी के 24 साल बाद पत्नी सीमा से तलाक ले रहे सोहेल खान, फैमिली कोर्ट के बाहर से तसवीरें आई सामने

साल 1998 में की थी शादी

सोहेल और सीमा ने साल 1998 में शादी की थी और दो बच्चों निर्वाण और योहन के माता-पिता हैं. 2017 में ही ऐसी खबरें थीं कि कपल तलाक लेने की ओर बढ़ रही हैं. शो 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में सीमा और सोहेल को अलग-अलग रहते हुए देखा गया और उनके बच्चे दोनों घरों के बीच चक्कर काट रहे थे.

सीमा खान ने कही थी ये बात

शो के एक सीक्वेंस में सोहेल के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए सीमा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में कहा था, "ऐसा होता है कि कभी-कभी जब आप बड़े हो जाते हैं, तो आपके रिश्ते अलग-अलग दिशाओं में चले जाते हैं. मैं इसके बारे में कोई माफी नहीं मांगती क्योंकि हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं. हम एक परिवार हैं. हम एक इकाई हैं. हमारे लिए हमारे बच्चे सबसे ज्यादा मायने रखते हैं."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें