1. home Home
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. shilpa shetty and raj kundra in trouble fir filed against couple in mumbai bandra fraud case know details dvy

कम नहीं हो रही शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुश्किलें, दोनों के खिलाफ मुंबई में धोखाधड़ी का मामला दर्ज

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ एक शख्स ने धोखाधड़ी कर आरोप लगाया है. नितिन बराई नाम के शख्स ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज
instagram

Shilpa Shetty Raj Kundra Cheating Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की मुश्किलें मानो कम ही नहीं हो रही. शिल्पा और राज के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एक बिजनेसमैन ने धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला दर्ज कराया है और 1.51 करोड़ रुपये की मांग की है. नितिन बराई नामक शख्स ने ये शिकायत दर्ज कराई है.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मुंबई के एक व्यवसायी नितिन बराई ने शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ कथित तौर पर 1.51 करोड़ रुपये की ठगी करने का मामला दर्ज कराया है. नितिन ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि जुलाई 2014- 2015 में उनसे ठगी की गई. नितिन के मुताबिक, स्पा और जिम खोलने के नाम पर उनसे 1 करोड़ 59 लाख 27 हज़ार रुपए की ठगी हुई. जब उन्होंने अपने पैसे वापस मांगे तो उन्हें धमकी दी गई. वहीं, पुलिस इस मामले में जांच शुरू करेगी और इसे लेकर शिल्पा और राज से पूछताछ भी की जा सकती है.

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उसे अलग- अलग ऐप्स पर अपलोड करने के मामले में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था. राज ने लगभग दो महीने जेल में बिताए थे, जिसके बाद उन्हें बेल मिल गई थी. राज के गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था.

वहीं, राज कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिए थे. राज ने मीडिया से दूरी भी बना ली थी. हालांकि कुछ दिन पहले ही शिल्पा और वो पहली बार पब्लिकली सामने आए थे. दोनों की तसवीरें सामने आई थी, जिसमें दोनों हिमाचल प्रदेश के एक मंदिर में पूजा करते हुए दिखे थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें