26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Selfiee Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन ‘सेल्फी’ की बढ़ी कमाई, अक्षय कुमार की फिल्म से बढ़ी उम्मीदें

Selfiee Box Office Collection Day 2: 23 फरवरी को सेल्फी सिनेमाघरों में लगी थी. पहले दिन अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मूवी ने सिर्फ 2.55 करोड़ का बिजनेस किया था. हालांकि दूसरे दिन का कलेक्शन पहले दिन से थोड़ा बेहतर है. हो सकता है वीकेंड पर कलेक्शन और बढ़े.

Selfiee Box Office Collection Day 2: राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म सेल्फी में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी है. ओपनिंग डे पर ही फिल्म का दम निकल गया था, लेकिन दूसरे दिन के कलेक्शन में इजाफा हुआ है. मूवी को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल रहा है. चलिए दूसरे दिन का कलेक्शन आपको बताते है.

सेल्फी की कमाई

23 फरवरी को सेल्फी सिनेमाघरों में लगी थी. सेल्फी का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस, मैजिक फ्रेम्स, पृथ्वीराज प्रोडक्शंस, केप ऑफ गुड फिल्म्स और स्टार स्टूडियोज द्वारा किया गया है. ये मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक है. पहले दिन मूवी ने सिर्फ 2.55 करोड़ का बिजनेस किया था. sacnilk के मुताबिक दूसरे दिन फिल्म ने 3.30 करोड़ का कलेक्शन किया है. टोटल कलेक्शन की बात करें तो दो दिन में ये 5.85 करोड़ की कमाई हुई है.


वीकेंड पर चलेगा जादू?

वैसे तो सेल्फी के दूसरे दिन का कलेक्शन भी कुछ खास नहीं है. हां, लेकिन ये पहले दिन से काफी बेहतर है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है वीकेंड में कलेक्शन इससे ज्यादा होगा. वहीं, फिल्म स्टारकास्ट की फीस के बारे में बात करें तो अक्षय कुमार ने सेल्फी के लिए करोड़ लिए हैं. जबकि इमरान हाशमी ने 7 करोड़ लिए है. नुसरत भरुचा ने 4 करोड़ और डायना पेंटी ने 75 लाख चार्ज किए है.

Also Read: अक्षय कुमार की पहली सैलरी कितनी थी? एक्टर ने खुद किया खुलासा
सेल्फी ऑनलाइन लीक

सेल्फी रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है. कथित तौर पर, यह पाइरेसी दिग्गजों द्वारा ऑनलाइन लीक किया गया है और फिल्मीजिला, मूवीरुलेज आदि जैसी विभिन्न टोरेंट साइटों पर एचडी प्रिंट में मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है. इस बीच, यह स्पष्ट है कि पायरेसी के खिलाफ कड़े कदम उठाने के बावजूद, पायरेसी पर अंकुश लगाने के मनोरंजन उद्योग के प्रयास व्यर्थ जा रहे हैं. इससे पहले शाहरुख खान की पठान, भेडिया, और अमिताभ बच्चन की उंचाई जैसी बड़ी फिल्में, भी पायरेसी का शिकार हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें