16.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

संजय दत्त ने KD के सेट पर चोट लगने की खबरों को बताया निराधार, कहा- मेरे सींस को फिल्माते समय टीम…

संजय दत्त ने चोट लगने की खबरों को निराधार बताते हुए ट्वीट किया, ''मेरे चोटिल होने की खबरें आ रही हैं. मैं आश्वस्त करना चाहता हूं कि वे पूरी तरह निराधार हैं. ईश्वर की कृपा से मैं ठीक और स्वस्थ हूं. मैं फिल्म केडी की शूटिंग कर रहा हूं और मेरे सींस को फिल्माते समय टीम अतिरिक्त सावधानी बरत रही है.''

संजय दत्त को लेकर खबरें थी कि वो अपनी आनेवाली कन्नड़ फिल्म केडी की शूटिंग के दौरान घायल हो गये हैं. लेकिन उन्होंने इससे साफ इंकार किया है. बुधवार को बेंगलुरु में एक बम विस्फोट सीन फिल्माने के दौरान अभिनेता को चोटें आईं. बताया जा रहा है कि संजय दत्त के चेहरे, हाथ और कोहनी में चोट लगी है क्योंकि शीशा टूट गया था. प्राथमिक उपचार के बाद वे मुंबई लौट आए. लेकिन अब एक्टर ने लेटेस्ट ट्वीट कर इन खबरों को झूठा बताया है. उनका कहना है कि वो पूरी तरह से ठीक हैं.

संजय दत्त ने किया ये ट्वीट

संजय दत्त ने चोट लगने की खबरों को निराधार बताते हुए ट्वीट किया, ”मेरे चोटिल होने की खबरें आ रही हैं. मैं सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि वे पूरी तरह निराधार हैं. ईश्वर की कृपा से मैं ठीक और स्वस्थ हूं. मैं फिल्म केडी की शूटिंग कर रहा हूं और मेरे सींस को फिल्माते समय टीम अतिरिक्त सावधानी बरत रही है. हमसे संपर्क करने और चिंता करने के लिए आप सभी का धन्यवाद.”


“केडी” में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं संजय दत्त

हिंदी सिनेमा में अपने चार दशक लंबे करियर में सुपरहिट फिल्में देनेवाले संजय दत्त अब आगामी कन्नड़ फिल्म “केडी” में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं. यह ऐतिहासिक एक्शन फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है जो 1970 के दशक के दौरान बैंगलोर में हुआ था और इसमें वी रविचंद्रन, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और संजय दत्त के साथ मुख्य भूमिका में एक्शन हीरो ध्रुव सरजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सफल “केजीएफ” फ़्रैंचाइज़ी में उनकी मौजूदगी के बाद “केडी” प्रोजेक्ट एक्टर का एक अलग ही पक्ष दिखाता है.

Also Read: शीजान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ‘प्यार’ को लेकर इमोशनल पोस्ट, लिखा- इश्क में मरना अच्छा नहीं…
कई भाषाओं में रिलीज होगी केडी

प्रेम द्वारा निर्देशित केडी, तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी, जो अखिल भारतीय दर्शकों के लिए है. संजय दत्त भी जवान में एक्शन से भरपूर कैमियो के लिए शाहरुख खान के साथ काम करेंगे. अगले 4 से 5 दिनों में यह जोड़ी एक नाटकीय एक्शन सीक्वेंस के लिए मुंबई के एक स्टूडियो में एक साथ फिल्म करेगी, जो फिल्म की कहानी का एक अभिन्न हिस्सा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें