1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. salman khan ex girlfriend somi ali told the truth about breakup said salman cheated on me after that she left bollywood somi ali hot and bold instagram photoshoot sry

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali ने एक्टर के बारे में किया बड़ा खुलासा, कहा उन्होंने मुझे चीट किया और मैं उनसे . . .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने एक्टर के बारे में कही ये बात
सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने एक्टर के बारे में कही ये बात
instagram

सलमान खान अपनी गर्लफ्रेंड्स को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं, चाहे बात हो संगीता बिजलानी की, या फिर एश्वर्या राय की, या फिर कैटरीना कैफ की. सलमान की 90 के दशक में एक और एक्ट्रेस के साथ अफेयर हुआ था, वो थीं सोमी अली. दोनों की लव लाइफ पर खूब बातें बनीं और दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकार भी किया. हाल ही में सोमी अली ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी और फिल्मी करियर के बारे में खुलकर बात की. सोमी ने सलमान खान के साथ अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बात की.

इंटरव्यू में सोमी ने बताया कि, सलमान और मेरा ब्रेकअप 20 साल पहले हुआ था. वो भी इसलिए क्योंकि सलमान ने मुझे चीट किया था. जब मुझे इस बात का पता चला तो मैंने उनसे रिश्ता तोड़ लिया और मैं इंडिया छोड़कर चली गई. सोमी ने बताया कि बॉलीवुड में वो सिर्फ सलमान खान के लिए आई थी. और जब वो दोनों ही अलग हो गए तो इंडिया में रहने के लिए उनके पास कोई वजह नहीं थी. वहीं जब उनसे बॉलीवुड में वापसी करने को लेकर सवाल किया गया तो सोमी ने कहा कि, मैं इस इंडस्ट्री में फिट नहीं बैठती हूं. इसलिए वापसी का कोई इरादा नहीं है.

कई फिल्मों ने किया है सोमी अली ने काम

सोमी ने इस दौरान ये भी बताया कि, मैं जहां से आई थी वहां का और इंडिया का लाइफस्टाइल एकदम अलग था. और यहां डायरेक्टर मुझसे डरते थे. क्योंकि मैं कभी भी रिहर्सल करने नहीं जाती थी. बता दें कि सोमी ने अपने बॉलीवुड करियर में आंदोलन, कृष्णा अवतार , यार गद्दार , तीसरा कौन? जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

मैंने प्यार किया से सलमान खान को किया था पसंद

16 साल की उम्र में सोमी अली सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' देखी थी और तभी उन्होंने उनसे शादी करने का मन बना लिया था. सोमी ने अपना सामान पैक किया और मां से कहा कि वो सलमान से शादी के लिए भारत जाना चाहती हैं. वहीं भारत आने के बाद कुछ मॉडलिंग प्रोजेक्ट और फिल्मों के बाद आखिरकार वह सलमान खान से मिलीं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें