1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. ranbir kapoor changed after marriage with alia bhatt neetu kapoor reveals slt

Neetu Kapoor On Ranbir-Alia: शादी के बाद बदल गए हैं रणबीर कपूर, नीतू कपूर ने बेटे-बहू को लेकर कही ये बात

नीतू कपूर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर बात की है. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि शादी के बाद उनके बेटे में कितना बदलाव आया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Neetu Kapoor with Ranbir and Alia
Neetu Kapoor with Ranbir and Alia
Instagram

Ranbir Kapoor Changed After Marriage: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद बीते 14 अप्रैल को एक दूसरे संग सात फेरे लिए. दोनों ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में शादी की. कपल की वेडिंग फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए. जल्द ही हसबेंड और वाइफ की ये जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है. दोनों फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में एक साथ दिखाई देंगे. वहीं उनकी मॉम नीतू कपूर फिल्म जुग जुग जियो में दिखाई देंगी. अब एक्ट्रेस ने अपने बेटे और बहू को लेकर कई खुलासे किए हैं.

नीतू कपूर ने रणबीर को लेकर कही ये बात

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक इंटरव्यू में बेटे रणबीर कपूर में शादी के बाद आए बदलाव के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "मैं आज सबसे खुश हूं. आलिया भट्ट ने रणबीर को बहुत प्यार और लगाव दिया है. मुझे उसमें बदलाव महसूस होता है. वे एक साथ अच्छे लगते हैं. मैं बहुत खुश हूं और भाग्यशाली महसूस करता हूं कि आलिया हमारे परिवार में आई है. इसलिए, जीवन ने वास्तव में बदल गया है और मैं बहुत संतुष्ट हूं. वो टेंशन होता है ना, शादी नहीं हुई, शादी नहीं हुई...अब शादी हो गई''.

आलिया और रणबीर ने शुरू किया ट्रेंड

आलिया और रणबीर की शादी केवल 40 मेहमानों के बीच हुई थी. जिसमें से सभी या तो परिवार के सदस्य थे या बहुत करीबी दोस्त थे. लो-की अफेयर के बारे में बात करते हुए, नीतू ने कहा कि यह एक तरह का ट्रेंडसेटर रहा है. उन्होंने कहा, "इसने कई लोगों के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है. आपको एक बड़ी शादी करने की जरूरत नहीं है. आपको एक ऐसी शादी करनी चाहिए, जहां आप खुश रहें और परिवार को आनंद लेना चाहिए. अन्यथा, हम दूसरे लोगों को खुश करने में लग जाते हैं."

इस फिल्म में दिखेंगी नीतू कपूर

नीतू कपूर की फिल्मी पर्दे पर फिल्म जुग जुग जियो से वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी हैं. राज मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 जून को रिलीज होगी. इस बीच रणबीर और आलिया इस साल पहली बार अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगे, जो सितंबर में रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें