1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. nawazuddin siddiqui wife aaliya siddiqui affair with peeyush pandey now peeyush break silence on it

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्‍नी संग जुड़ रहा था इस शख्‍स का नाम, अब पीयूष पांडे ने बताया वायरल तसवीर का सच

By Budhmani Minj
Updated Date
nawazuddin siddiqui wife aaliya siddiqui
nawazuddin siddiqui wife aaliya siddiqui
photo: instagram

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui ) के तलाक के मामले ने उस वक्‍त नया मोड़ ले लिया जब बुधवार को एक तीसरे व्यक्ति का नाम सामने आया. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में आलिया उर्फ अंजना किशोर पांडे और मीडियाकर्मी और कॉमन फ्रेंड पीयूष पांडे (Peeyush Pandey) के बीच कथित संबंध होने के संकेत दिए गए. अब एक इंटरव्‍यू में पीयूष ने ऐसी खबरों पर चुप्‍पी तोड़ी.

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए पीयूष ने कहा कि दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ रिपोर्टों में आलिया और पीयूष की तस्वीर प्रकाशित की गई थी. इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए पीयूष ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, “मुझे मीडिया के माध्यम से उनके तलाक के नोटिस के बारे में पता चला. मैं यहां बलि का बकरा हूं. ये लिंकअप अफवाहें पूरी तरह निराधार और हास्यास्पद हैं! मुझे इसमें क्यों घसीटा जा रहा है? मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है. उनके आस-पास के लोग उनके झगड़े के बारे में जानते हैं और उन दोनों के बीच क्या चल रहा है. मैं इससे दूर रहना चाहता हूं.'

उन्‍होंने आगे कहा,' मेरा नाम और प्रतिष्ठा क्यों धूमिल की जा रही है? मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में हूं और इस तरह की अफवाह बेहद अरुचिकर है. यह मुझे अपने परिवार और दोस्तों के सामने नीचे गिराता है. सौभाग्य से, मेरी बेटरहॉफ इस सच्चाई से अवगत है क्योंकि वह आलिया की भी दोस्त हैं. मैं अपने वकील से सलाह लूंगा कि मेरे हितों की रक्षा के लिए मुझे क्या करना चाहिए.”

वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आलिया और पीयूष की उक्त फोटो को क्रॉप किया गया था. मूल फोटो में तीन लोग हैं - आलिया, पीयूष और उनकी गर्लफ्रेंड. तसवीर कुछ समय पहले तक आलिया की व्हाट्स ऐप डिस्प्ले तसवीर थी.

इस तसवीर के बारे में बात करते हुए पीयूष ने आगे कहा, "यह तसवीर एक पार्टी में ली गई थी और यहां 20 से अधिक लोग मौजूद थे. हम सभी तस्वीरें क्लिक करते हैं. यह एक सामान्य बात है अगर चित्र में तीन लोग हैं और आप इसे क्रॉप करते हैं और दो लोगों का इस्‍तेमाल करते हैं, तो आप जो चाहें दावा कर सकते हैं." रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि पीयूष अतीत में पेशेवर रूप से नवाजुद्दीन के साथ जुड़े थे और तीन साल तक उनके साथ काम किया था. वह अभिनेता के टैलेंट मैनेजर के रूप में काम संभालते थे.

गौरतलब है कि आलिया (अंजलि) के वकील अभय सहाय ने सोमवार को फोन पर पीटीआई-भाषा को बताया था कि, ‘हमारी मुवक्किल श्रीमति आलिया सिद्दीकी ने व्हाट्सऐप के जरिए भी नोटिस भेजा है. हालांकि, नवाजुद्दीन से अभी तक कोई जवाब नहीं मिला है. नोटिस में गुजारा भत्ता और तलाक मांगा गया है.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें