1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mumtaz opens up on her extra marital affair says it was just a temporary phase which ended slt

मुमताज ने एक बार फिर से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर किया खुलासा, कहा- वो एक अस्थायी फेज था, जो खत्म...

दिग्गज अभिनेत्री मुमताज ने एक बार फिर से अपने पति और अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर सनसनीखेज खुलासे किए है. उन्होंने बताया कि उस समय उन्हें यह सब सुनकर कैसा लगा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Mumtaz
Mumtaz
Instagram

गुजरे जमाने की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज (Mumtaz) ने 60 और 70 के दशक में कई हिट फिल्मों के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया. उन्होंने कई फिल्मों जैसे 'सोने की चिड़िया', बंधन', 'आदमी', 'इंसान', 'सच्चा झूठा', 'तेरे मेरे सपने', 'हरे राम हरे कृष्णा' में अभिनय से दर्शकों का दिल जीता. उस दौर में मुमताज के फैशन-सेंस के काफी चर्चे थे. इतना नहीं, फैशन जगत में एक साड़ी ड्रेपिंग स्टाइल भी है, जिसे 'मुमताज़ साड़ी' के नाम से जाना जाता है. अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को लेकर कई खुलासा किया है.

मुमताज ने क्यों कहा बॉलीवुड को अलविदा

मुमताज 11 साल की छोटी उम्र में एक बड़े स्टार के रूप में उभरीं. उन्होंने राजेश खन्ना के साथ कई हिट फिल्में दीं. राजेश और मुमताज एक लोकप्रिय ऑनस्क्रीन जोड़ी में से एक थे. 13 साल के ब्रेक के बाद उन्होंने 1990 में 'आंधियां' के साथ पर्दे पर वापसी की, लेकिन उसके बाद एक्टिंग को टाटा-बॉयबॉय कह दिया.

मुमताज ने अपने पति के अफेयर को लेकर कही ये बात

अब अपने पति के अफेयर की अफवाहों के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने पिंकविला से कहा, "पुरुषों के लिए अफेयर्स होना काफी आम है. मेरे पति के पास कोई नहीं था ... एक को छोड़कर. मैं उनका सम्मान करती हूं, क्योंकि उन्होंने खुद मुझे इसके बारे में बताया था. उन्होंने स्वीकार किया कि वह अमेरिका में एक लड़की को पसंद करते थे. वह अमेरिका में पैदा हुए और वहीं बड़े हुए, लेकिन उन्होंने जोर देकर कहा, 'मुमताज, तुम मेरी पत्नी हो. मैं तुमसे प्यार करता हूं और हमेशा तुमसे प्यार करता रहूंगा. मैं तुम्हें कभी नहीं छोड़ूंगा.' समस्या इसलिए पैदा हुई, क्योंकि मैं थोड़ी जिद्दी थी, छोटी नचड़ी थी. लेकिन आज, यह एक भूली हुई कहानी है. माफ तो जिंदगी में एक बार खुदा भी करता है. मैं एक रानी की तरह रहती हूं. मेरे पति ने कभी किसी चीज की कमी नहीं होनी दी."

मुमताज ने अपने अफेयर को लेकर ये कहा

मुमताज ने अपने बारे में भी बात की, "ईमानदारी से कहा, मैं अकेला महसूस करने लगी. मैं थोडी हेडस्ट्रॉन्ग थी. मुझे चोट लगी, इसलिए, मैं वापस भारत आ गई. जब आप कांटों के बीच होते हैं और कोई आपके साथ आता है गुलाब, तुम बहक जाते हो, लेकिन यह कुछ भी गंभीर नहीं था. बस एक अस्थायी चरण, जो जल्द ही समाप्त हो गया. मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे पति अभी भी मुझसे बहुत प्यार करते हैं. भले ही मैं थोड़ा बीमार पड़ जाऊं, हंगामा खड़ा हो जाता है."

इससे पहले भी मुमताज ने अफेयर पर कहा था ये

यह पहली बार नहीं है, जब उन्होंने इन मामलों के बारे में बात की हो. उन्होंने पहले डीएनए को बताया था कि उनके पति का उनकी शादी के तुरंत बाद दूसरी महिला के साथ संबंध थे. उन्होंने कहा कि जल्द ही, वह एक और रिश्ते में भी आ गई और इसने केवल समस्याओं को जोड़ा. इस महीने की शुरुआत में, मुमताज को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था, जहां उन्हें सात दिनों तक रहना पड़ा और पूरे हफ्ते वह ड्रिप पर रहीं. उन्होंने उन परेशानियों के बारे में भी बात की, जिनका उन्हें सामना करना पड़ा, क्योंकि लिम्फ नोड्स की अनुपस्थिति के कारण उन्हें बाएं हाथ में इंजेक्शन नहीं लगाया जा सका. अतीत में उसके स्तन कैंसर के इलाज के दौरान नोड्स को हटा दिया गया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें