1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. pooja hegde flaunts salman khan signature bracelet kabhi eid kabhi diwali shooting begins slt

Kabhi Eid Kabhi Diwali:सलमान के ब्रेसलेट को पूजा हेगड़े ने किया फ्लॉन्ट, कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग शुरू

सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग आखिरकार शुरू हो गई है. इसकी घोषणा करते हुए पूजा हेगड़े ने फोटो शेयर की, जिसमें वह भाईजान के सिग्नेचर ब्रेसलेट को फ्लॉन्ट करती दिखाई दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kabhi Eid Kabhi Diwali
Kabhi Eid Kabhi Diwali
Instagram

सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर दर्शकों में अभी से ही बज देखने को मिल रहा है. फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि अब उनके लिए एक खुशखबरी है. अब यह कभी ईद कभी दीवाली फिल्म आखिरकार फ्लोर पर आ गई है. पूजा हेगड़े ने इसकी घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें वह भाईजान के सिग्नेचर ब्रेसलेट को फ्लॉन्ट करती दिखाई दी. बता दें कि पूजा इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं.

सलमान के ब्रेसलेट के साथ दिखीं पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. तसवीर में एक्ट्रेस काले रंग की शर्ट पहनी दिखाई दी. जिसके साथ उन्होंने लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला रखा था. दिलचस्प बात यह है कि मोस्ट एलिजिबल बैचलर एक्ट्रेस को सलमान खान के सिग्नेचर ब्रेसलेट पहने देखा गया. पूजा ने फोटो को कैप्शन दिया, "शूट शुरू होता है". आपको बता दें कि ये पहली बार होगा, जब सलमान खान और पूजा हेगड़े एक साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. फैंस दोनों की कमेंट्री और रोमांस देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सलमान और पूजा के अलावा, कभी ईद कभी दीवाली में आयुष शर्मा और जहीर इकबाल भी होंगे. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में शहनाज गिल भी दिखाई देंगी. इस फिल्म के जरिए वो अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी. इस बीच, यह बताया गया है कि टीम 10 दिनों के शेड्यूल के लिए विले पार्ले में गोल्डन टोबैको फैक्ट्री में शूटिंग करेगी, जिसमें टीम ने दो बड़े सेट बनाए हैं. “सेट में से एक मेट्रो स्टेशन का है. इस सेट-अप पर पहला सीन फिल्माया जाएगा. भीड़ प्रबंधन की समस्याओं के कारण एक वास्तविक मेट्रो स्टेशन पर शूटिंग संभव नहीं थी, इसलिए निर्माताओं ने इसके बजाय एक बड़ा सेट बनाने का प्लॉन किया. ये फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें