1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. mumbai police may record kangana ranaut statement in sushant singh rajput suicide case latest update

Sushant Singh Rajput Suicide: अब मुंबई पुलिस दर्ज कर सकती हैं कंगना रनौत का बयान

By Agency
Updated Date
kangana and sushant
kangana and sushant

मुम्बई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित आत्महत्या की जांच कर रही मुम्बई पुलिस संभवत: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बयान दर्ज कर सकती है. एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार शाम को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि अभिनेत्री को अब तक कोई औपचारिक सूचना नहीं दी गयी है.

पिछले महीने मुम्बई में अपने अपार्टमेंट में सुशांत सिंह राजपूत द्वारा कथित रूप से आत्महत्या कर लेने के बाद कंगना ने बॉलीवुड में कथित भाई-भतीजावाद और कार्टेल की कड़ी आलोचना की थी एवं आरोप लगाया कि सिंह इसी के शिकार थे. पुलिस अधिकारी के मुताबिक तीन जुलाई को पुलिस ने कंगना को शहर में वापस आने और बयान दर्ज कराने के लिए सम्मन भेजा था.

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि फिलहाल मनाली गयीं कंगना ई-मेल के जरिए अपना बयान दर्ज करा सकती हैं. पुलिस इस मामले में अब तक कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा, यशराज फिल्म्स के अध्यक्ष आदित्य चोपड़ा, वाईआरएफ के कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा और फिल्म आलोचक राजीव मसंद समेत कुछ बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ कर चुकी है. इसके अलावा पुलिस ने हाल ही में लेखक और निर्देशक रूमी जाफरी से पूछताछ की है.

गौरतलब है कि कंगना ने रिपब्लिक टीवी को दिए एक इंटरव्‍यू में कहा था,' मुझे केवल यहां हारना है ... क्योंकि मुझे पता है कि कल उन्हें कुछ 20 जरूरतमंद बाहरी लोग मिलेंगे, जैसे कि तापसी पन्नू या स्वरा भास्कर और ये लोग कहेंगे, 'ओह! केवल कंगना को भाई-भतीजावाद की समस्या है. हम करण जौहर से प्यार करते हैं. अगर आप करण जौहर से प्यार करते हैं, तो आप दोनों बी-ग्रेड अभिनेत्रियां क्यों हैं?

हाल ही में कंगना रनौत ने अपने पद्म श्री पुरस्कार को लौटाने की बात कही थी. अभिनेत्री ने कहा था कि वह अपना पद्म पुरस्‍कार लौटा देगी यदि वह सुशांत के निधन से संबंधित जांच में अपने बयानों को साबित नहीं कर पाई तो.'

Posted By : Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें