1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. jersey box office collection day 2 shahid kapoor film stays low yash kgf 2 to enter 300 crore club dvy

Jersey BO Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर कमजोर पड़ी शाहिद की फिल्म, 300 करोड़ क्लब में KGF 2 की एंट्री

फिल्म 'जर्सी 22 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई. लेकिन फिल्म पहले ही दिन सुस्त पड़ गई. ओपनिंग डे पर इसने सिर्फ 3.70 करोड़ रुपये कमाए. दूसरे दिन मूवी ने 5 करोड़ का कलेक्शन किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jersey Movie
Jersey Movie
instagram

Jersey Box Office Collection Day 2: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) टिकट खिड़की पर कुछ कमाल नहीं दिखा पा रही. पहले दिन फिल्म ने काफी कम का बिजनेस किया. उम्मीद थी कि दूसरे दिन मूवी दर्शकों को थियेटर खींच लाने में सफल हो पाए. लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. दूसरे दिन मूवी ने 5 करोड़ का कलेक्शन किया.

कई बार पोस्टपोन होने के बाद फिल्म 'जर्सी 22 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई. लेकिन फिल्म पहले ही दिन सुस्त पड़ गई. ओपनिंग डे पर इसने सिर्फ 3.70 करोड़ रुपये कमाए. बता दें कि फिल्म में मृणाल ठाकुर, शाहिद कपूर की पत्नी बनी है. वहीं, इसमें पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म 'जर्सी' का दूसरे दिन भी कोई खास जादू नहीं चला. दूसरे दिन मूवी ने 5 करोड़ का कलेक्शन किया. दो दिन में कुल 8.70 करोड़ की कमाई फिल्म ने की. यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के सामने जर्सी टिक नहीं पाई. इसकी आंधी में शाहिद की फिल्म सुस्त पड़ गई. यश की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. लगातार फिल्म का कलेक्शन बढ़ता ही जा रहा है.

केजीएफ चैप्टर 2 (हिंदी) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. यश, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और संजय दत्त स्टारर फिल्म ने 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया है. बता दें कि 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज हुई थी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक केजीएफ 2 के हिंदी वर्जन ने दूसरे शनिवार 298.44 करोड़, दूसरे शुक्रवार 11.56 करोड़, शनिवार को 18.25 करोड़ रुपए कमा लिए है.

तरण आदर्श ने आगे इस ट्वीट में लिखा, फिल्म वॉर के बाद 300 करोड़ हिट करने वाली पहली फिल्म. वहीं, केजीएफ 2 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली 10वीं फिल्म है. हाल ही में संजय दत्त ने ट्विटर पर एक संदेश जारी करते हुए लिखा था, 'हर बार एक समय में मैं एक ऐसी फिल्म की तलाश करता हूं जो मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर निकाल दे. 'केजीएफ अध्याय 2' मेरे लिए वह फिल्म थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें