1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. corona positive malaika arora instagram post says koi vaccine bana do bhai see full post latest health update div

कोरोना पॉजिटिव मलाइका अरोड़ा का ये पोस्ट वायरल, लिखा- कोई वैक्सीन बना दो भाई, वरना...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Malaika Arora Corona Test Positive
Malaika Arora Corona Test Positive
instagram

Malaika Arora Corona Test Positive: हाल ही में अर्जुन कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भी कोरोना संक्रमित पाई गई थी. फिलहाल वो होम कोरेंटाइन हैं. साथ ही उन्होंने अपने फैंस से कहा था कि वे बिलकुल ठीक हैं, घबराने की जरूरत नहीं है. अब एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट किया है, जिसमें वो लोगों से कोरोना वैक्सीन निकालने की बात कह रही है. उनका ये फनी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट लिखा, 'कोई वैक्सीन निकाल दो भाई, वरना जवानी निकल जाएगी.' हालांकि एक्ट्रेस के इस पोस्ट से ऐसा लग रहा कि वो आइसोलेशन में बोर हो रही है. बता दें कि मलाइका इन दिनों डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की शूटिंग कर रही थीं. इस शो में मलाइका के साथ गीता कपूर और टेरेंस लुइस बतौर जज काम कर रहे थे. हाल ही में खबरें आई थीं, 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के भी 8 मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे.

Malaika Arora instagram post
Malaika Arora instagram post
instagram

वहीं, इससे पहले अर्जुन कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. उन्‍होंने लिखा,' ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे शरीर में करोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं. मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारंटाइन में रहूंगा.'

उन्‍होंने आगे लिखा था,' मैं आप सभी का आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं. मैं आप सभी को अपने सेहत की जानकारी देता रहूंगा. ऐसा वक्त पहले कभी नहीं आया था, असामान्य समय है. मुझे विश्वास है कि पूरी मानवता इस वायरस से लड़कर जंग जीतेगी.' गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अर्जुन ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं. वहीं, अब फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

इससे पहले मलाइका ने एक वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने घर से लेकर इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट तक पहुंचने का सफर इस वीडियो में दिखाया था. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा था, 'लगभग 4 महीनों के बाद काम फिर से शुरू करने के लिए घर से बाहर जाना... भावनाओं का मिश्रण ... उत्साह, घबराहट, खुशी, भय. चीजें निश्चित रूप से समान नहीं हैं लेकिन इस शो को चलना चाहिए!!!'

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें