1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rashami desai shares black and white photo looks beautiful latest photo viral on social media fans says this div

ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में रश्मि देसाई दिखीं गजब की खूबसूरत, Instagram पर फैंस ने ऐसे की तारीफ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rashami Desai Photo
Rashami Desai Photo

Rashami Desai Photo: अभिनेत्री रश्मि देसाई (Rashami Desai) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. अक्सर रश्मि अपनी खूबसूरत तसवीरों औऱ वीडियोज के कारण चर्चा में रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस की कई दिलकश तसवीरों ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी थी. अब एक्ट्रेस ने अपनी बेहद खूबसूरत तसवीर शेयर की है. इसमें वो कैमरे की तरफ ना देखकर अपनी आंखों को झुकाये हुए है.

रश्मि देसाई की यूं तो कई तसवीरें वायरल हो जाती है लेकिन इनमें से कुछ तसवीरें ऐसी होती है, जिसे देख फैंस दीवाने हो जाते है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तसवीर शेयर कर कैप्शन में लिखा है, चाहतों के चर्चे मगर एतराज़ प्यार का. इस तसवीर में गोल्डन कलर की इयररिंग्स फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

ब्लैक एंड व्हाइट तसवीर में रश्मि बला की खूबसूरत लग रही है. वहीं, तसवीर पर फैंस कमेंट कर खूब प्यार बरसा रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'बड़ी फुरसत से भगवान ने आपको बनाया है'. एक ने लिखा, 'चाहतों के चर्चे है.. हम तुम कहां मिल सकते है..मगर मुझे तुमसे मोहब्बत है...करते हैं आज हम... एतराफ़ प्यार का...!. एक ने लिखा, 'सुभानअल्लाह'.

इससे पहले रश्मि देसाई की एक औऱ तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इसमें वो अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं वो भी स्‍टाइलिश लुक के साथ. रश्मि पर्पल कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्‍होंने गॉगल्‍स और ओपन हेयर से अपने लुक को कंप्‍लीट किया है.

गौरतलब है कि रश्मि देसाई अपने बेबाक बयानों को लेकर जानी जाती हैं. हाल ही में उन्‍होंने बताया था कि, कई ऐसे फैशन डिजाइनर्स हैं जो कलाकारों को अपने डिजाइन्स सिर्फ इसलिए नहीं देते हैं कि वे छोटे पर्दे पर काम कर रहे हैं. एक इंटरव्‍यू में रश्मि देसाई ने कहा था,' हां, हमसे कहा जाता है कि टीवी में बहुत दिख गए हो, आपका एक्सपोजर बहुत हो गया है. अच्छा आप टीवी एक्ट्रेस है, हम डिजाइनर कपड़े नहीं दे पाएंगे. इस तरह टीवी कलाकारों ने बहुत स्ट्रगल किया होता है.'

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें