1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. comedian mohit baghel passes away who plays chhote amar chaudhary in salman khan film ready

सलमान खान की फिल्म रेडी के 'छोटे अमर चौधरी' का निधन, कैंसर ने ली ले जान

By Budhmani Minj
Updated Date
mohit baghel
mohit baghel
photo: twitter

mohit baghel passes away: मशहूर कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर मोहित बघेल (Mohit Baghel) का 27 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. मोहित बघेल ने छोटे और बड़े पर्दे पर अपनी मेहनत और कड़ी लगन से पहचान बनाई थी. बताया जा रहा है कि वह पिछले काफी समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे. मोहित बघेल के निधन की पुष्टि कॉमेडी सर्कस के लेखक और निर्देशक राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने की है.

राज शांडिल्य ने ट्वीट करते हुए लिखा,'मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गई है, जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है, इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतजार करूंगा...और तुझे आना ही पड़ेगा. ॐ साई राम.'

टेलीचक्‍कर ने सूत्र के हवाले से लिखा, "मोहित अपने घर मथुरा में थे और आज सुबह उनका निधन हो गया. उनकी तबीयत खराब हो गई थी और किसी भी अस्पताल ने उसे COVID के डर के कारण भर्ती नहीं किया.' नागिन 4 की एक्ट्रेस परी पांडे मोहित की अच्छी दोस्त थीं. परी ने पोर्टल से बातचीत में कहा, 'हम बहुत अच्छे दोस्त थे. मैं सुन्न पड़ गई हूं. ज्यादा बात नहीं कर सकती. लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है.'

मोहित बघेल ने छोटे पर्दे पर कॉमेडी शो में नाम कमाने के बाद बॉलीवुड का रुख किया था. उन्‍होंने सलमान खान और असिन के साथ फिल्‍म रेडी में काम किया था. उन्होंने फिल्म में छोटे अमर चौधरी का दमदार किरदार निभाया था. मोहित बघेल के निधन से इंडस्‍ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.

न्‍यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, मोहित बघेल की आज सुबह 10 बजे के बाद अचानक तबीयत बिगड़ने लगी. उनके परिजन मोहित को लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे थे. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल ने मोहित को भर्ती करने से इनकार कर दिया. इसके बाद उनकी हालत बिगड़ती चली गई. परिजनों का कहना है कि अगर समय पर इलाज मिल जाता तो मोहित बघेल की जान बचाई जा सकती थी.

मोहित का जन्म 7 जून 1993 को मथुरा (उत्तर प्रदेश) में हुआ था. यह अभिनय के लिए उनका प्यार ही है जिसने उन्हें एक बाल कलाकार के रूप में लोगों का दिल जीता. उनकी प्रतिभा को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने भी पहचाना और उन्हें अपनी फिल्म 'रेडी' के लिए साइन किया था. मोहित ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में भी काम किया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें