1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bollywood flashback abhishek bachchan has worked as lic agent before acting know this story dvy

Flashback : एक्टिंग में आने से पहले LIC एजेंट के तौर पर काम कर चुके हैं अभिषेक बच्चन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan
instagram

Bollywood Flashback : हिंदी सिनेमा में अभिनय में अपना करियर बनाने से पहले कई अभिनेताओं ने अलग अलग तरह के जॉब किए हैं. रजनीकांत से नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी तक कई इसका उदाहरण रहे हैं. अक्सर इस फेहरिस्त में आउटसाइडर्स एक्टर्स के नाम का ही जिक्र होता रहा है लेकिन बहुत कम लोगों को ये बात पता होगी कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन का नाम भी इस फेहरिस्त में शामिल है. फिल्मों में आने से पहले अभिषेक बच्चन किसी कंपनी के सीईओ नहीं बल्कि एलआईसी एजेंट में तौर पर काम कर चुके हैं.

इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की मानें तो बहन श्वेता नंदा की सास रितु नंदा की वजह से अभिषेक एलआइसी एजेंट बनें क्योंकि राज कपूर की बेटी रितु नंदा भी एलआइसी एजेंट थी. इस काम में उनके नाम कई रिकॉर्ड भी शामिल हैं.

उन्होंने एक दिन में 17000 पालिसी बेचने के लिए उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज है. पढ़ाई पूरी करके के बाद अभिषेक भी इसी काम से जुड़ गए क्योंकि यह एक तरह से उनके लिए पारिवारिक काम की तरह था. जैसे की एक्टिंग था.

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन फ़िल्म बॉब विश्वास में एलआइसी एजेंट के तौर पर नज़र आएंगे. बॉब विश्वास फ़िल्म 2012 में रिलीज हुई फ़िल्म कहानी का स्पिन ऑफ होगा. इस फ़िल्म में चित्रांगदा सिंह की भी अहम भूमिका होगी. इस फ़िल्म की शूटिंग 2020 के अंत में पूरी हो गयी. फिलहाल फ़िल्म पोस्ट प्रोडक्शन में है. इस फ़िल्म की निर्माता कंपनी शाहरुख खान की रेड चिलीज है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें