1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. indian idol 12 controversy manoj muntashir targets amit kumar says he took money then criticised the show dvy

Indian Idol 12 : मनोज मुंतशिर ने अमित कुमार पर कसा तंज, बोले- शो का हिस्सा बनने के लिए पैसे लिए, फिर इसकी आलोचना की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
manoj muntashir targets amit kumar
manoj muntashir targets amit kumar
instagram

Indian Idol 12 : इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) इन दिनों लाइमलाइट में बना हुआ है. कुछ समय पहले शो में किशोर कुमार के एक स्पेशल एपिसोड के लिए उनके बेटे अमित कुमार को बतौर जज बुलाया गया था. अमित ने शो के बाद अपने बयान से सभी को चौंका दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था उन्हें सभी कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था. इसके बाद से ही ये मामला बढ़ता जा रहा है. अब इसपर शो के जज मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) का रिएक्शन आया हैं.

मनोज मुंतशिर ने अमित कुमार पर निशाना साधा है. मनोज ने एक इंटरव्यू में कहा, उन्होंने शो का हिस्सा बनने के लिए पैसे लिए और फिर इसकी आलोचना की. मैंने वो नहीं किया जो अमित कुमार ने किया है. वो आगे कहा है कि अगर मैं अमित कुमार की जगह पर होता को फिर कार्यवाही से सहज नहीं होता, तो मैं निर्माताओं से कहता कि मैं शो का हिस्सा नहीं बनना चाहता.

इंडियन आइडल 12 के जज, गायिका नेहा कक्कड़ और गायक-संगीतकार हिमेश रेशमिया की शो में किशोर के गाने गाने के लिए आलोचना की गई थी. मनोज ने उनका बचाव किया और कहा, “मैं आपको एक बात और बताता हूं. अगर मैं अपने बाथरूम में या अपने दोस्तों के बीच किशोर कुमार के गाने गाता हूं, तो मुझे कोई नहीं कह सकता कि मैं उनकी तरह नहीं गा सकता.

आगे मनोज कहते है, मुझे पता है कि मैं नहीं कर सकता, कोई नहीं कर सकता. नेहा और हिमेश ने जो कुछ भी गाया, उन्होंने किशोर कुमार को मनाने के लिए किया और इसे सही भावना से लिया जाना चाहिए था. उन्होंने जो किया उसमें कुछ भी गलत नहीं था."

बता दें कि इससे पहले शो के होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने अमित कुमार की बातों पर नाराजगी जताई थी. आदित्य ने कहा था, ‘अमित जी ने कई मौकों पर हमारे शो, कंटेस्टेंट्स और टीम की तारीफ की है. बल्कि वो तो वहां किशोर दा से जुड़ी कई पर्सनल यादें और किस्से कहानियां हमे सुना रहे थे. अगर वो किसी बात से खुश नहीं थे तो उन्हें शूटिंग के दौरान ही बोल देना चाहिए था. हमें ज्यादा खुशी होती अगर हम उनके इनपुट्स डालकर एपिसोड में कुछ बदलाव कर पाते.’

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें