1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. when rahul vaidya scolded by judges sonu nigam and anu malik for his bad performance in indian idol watch video dvy

Indian Idol : जब राहुल वैद्य को इस परफॉर्मेंस की वजह से सोनू निगम से मिली थी डांट, अनु मलिक ने कहा था- ओवर कॉन्फिडेंस है आपको...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rahul Vaidya in indian idol
Rahul Vaidya in indian idol
youtube

Indian Idol : सिंगर राहुल वैद्य आज एक जाना- पहचाना नाम बन गए हैं. बिग बॉस के बाद सी ही राहुल की फैन फॉलोइंग जबरदस्त बढ़ी हैं. उन दिनों वो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए केपटाउन में है. उन्होंने म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल के सीजन 1 में हिस्सा लिया था, लेकिन वो इसकी ट्राफी जीत नहीं पाए थे. अब उस सीजन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें शो के जज उनकी गायिकी से खुश नहीं दिखते.

इंडियन आइडल सीजन 1 में राहुल वैद्य ने भाग लिया था और इस सीजन का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में राहुल अभी के मुकाबले काफी अलग नजर आ रहे है. वो शाहरुख खान की फिल्म कल हो ना हो का प्रिटी वुमन सॉन्ग करते हुए दिख रहे है. लेकिन उनका परफॉर्मेंस जजों को इंप्रेस नहीं कर पाती.

वीडियो में जज के रूप में सिंगर सोनू निगम, सिंगर-कंपोजर अनु मलिक और फराह खान दिख रही है. राहुल के परफॉर्मेंस के बाद उन्हें सोनू और अनु से डांट मिलती है. वीडियो में सोनू कहते दिखाई दे रहे है कि, आप हर परफॉर्मेंस के साथ बद से बदतर हुए जा रहे है. जो आपने सबसे पहले गाया था, वो आपने इतना अच्छा गाया था कि अनु जी ने आपसे कहा था, तू आगे आ रे. याद है ना? और मैंने कहा था कि आप शायद जो लास्ट के तीन बचेंगे, उसमें आप आएंगे.

वहीं, अनु मलिक भी राहुल की गायिकी से खुश नहीं दिखाई देते. वो राहुल से कहते है, इतना ओवर कॉन्फिडेंस आपको है अपने ऊपर. आंखों में, चेहरे में, एक एटीट्यूड में, कि कोई एक्जिस्ट करता ही नहीं है, सिर्फ मैं हूं. ये नजर आता है आपकी आवाज में. वो जो नम्रता होती है, हंबलनेस होती है, वो आवाज में आती नहीं. तो पहले क्या गा रहे थे, जब तुम आए थे, तुम्हारी भूख नजर आ रही थी. आज तुम इधर आए हो, हमें तुम्हारी भूख नजर ही नहीं आ रही.

गौरतलब है कि राहुल वैद्य इंडियन आइडल सीजन 1 के विनर तो नहीं बन पाए थे, लेकिन सेकेंड रनर अप रहे थे. शो के बाद से ही लगातार वो अपने म्यूजिक वीडियोज फैंस के साथ शेयर करते रहते है. बिग बॉस के बाद से उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ गई है. इन दिनों वो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग में बिजी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें