1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. bigg boss ex contestant jasleen matharu and anup jalota wedding pictures viral on social media fans ask this div

क्या सच में जसलीन मथारू ने अनूप जलोटा से शादी कर ली? तसवीर देख फैंस पूछ रहे ये सवाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jasleen Matharu and Anup Jalota wedding pictures viral
Jasleen Matharu and Anup Jalota wedding pictures viral
instagram

Jasleen Matharu and Anup Jalota wedding pictures : बिग बॉस (Bigg Boss) की पूर्व प्रतिभागी जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) और भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) एक बार फिर से खबरों में है. वजह ये है कि सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में एक तसवीर वायरल हो रही है. इस तसवीर की चर्चा में आने की खास बात ये है कि इसमें अनूप और जसलीन दुल्हा-दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे है. इसे देखकर फैंस शॉक्ड हो गए है और लगातार कमेंट कर पूछ रहे है कि क्या सच में उन दोनों ने शादी कर ली है.

दरअसल, जसलीन मथारू ने अपने इस्टांग्राम पर दो तसवीरें पोस्ट की है. इन तसवीरों में जहां जसलीन दुल्हन के रूप में सजी-संवरी हुई है तो दूसरी तरफ अनूप जलोटा शेरवानी और सिर पर सेहरा पहना हुए दिख रहे है. दोनों साथ में बैठे हुए है और मुस्कुरा रहे है. इसे शेयर करते हुए जसलीन ने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा है. उन्होंने तसवीर के साथ दो फायर वाले इमोजी लगाया है.

दोनों की ये तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. साथ ही इसपर मीडिया यूजर्स कमेंट कर पूछ रहे है कि क्या सच में दोनों ने शादी कर ली. वहीं, इन तसवीरों पर दोनों के तरफ से अभी कोई सफाई नहीं आई है. बता दें कि हाल ही में दोनों जल्द ही एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं, जिसका नाम है वो मेरी स्टूडेंट है. इस फिल्म का जसलीन ने फर्स्ट लुक शेयर किया था, जिसमें वह अनूप जलोटा के साथ नजर आई थी.

इस तसवीर को पोस्ट करते हुए जसलीन ने लिखा था, 'हाय, आखिरकार काम शुरू. मेरी अपकमिंग मूवी वो मेरी स्टूडेंट है के लिए शूटिंग.' इस तसवीर में दोनों एक- दूसरे का हाथ थामे नजर आए थे. अनूप जलोटा के गले में सोने की ढेर सारी चेन थी तो जसलीन एक स्टूडेंट ड्रेस में दिखी थी.

गौरतलब है कि जसलीन ने उस दौरान खूब सुर्खियों बटोरीं थीं जब उन्होंने 'बिग बॉस 12' में खुद से 37 साल बड़े अनूप जलोटा के साथ विचित्र जोड़ी के रूप में प्रवेश किया था. उन्होंने दावा किया कि शो में प्रवेश करने के पहले तीन साल से अधिक समय से दोनों एकदूसरे के साथ रिश्‍ते में हैं. हालांकि बिग बॉस से निकलने के बाद दोनों का कुछ और ही बयान सामने आया. दोनों ने रिलेशनशिप वाली बातों को सिरे से खारिज कर दिया. वहीं, अनूप जलोटा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, दोनों के बीच सिर्फ गुरू-शिष्या का रिश्ता है. बॉयफ्रेंड -गर्लफ्रेंड वाली बात सिर्फ सिर्फ बिग बॉस के लिए कही थी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें