15.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Animal: रश्मिका मंदाना ‘गीतांजलि’ की भूमिका के लिए नहीं थी पहली पसंद, इस फेमस अभिनेत्री ने ठुकराया ऑफर

फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है. इसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे कुछ नाम शामिल हैं. क्या आप जानते हैं कि गीतांजलि की भूमिका के लिए रश्मिका मेकर्स की पहली पसंद नहीं थी.

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हुआ और इसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया. वीडियो में एक्टर एक आक्रामक, हिंसक व्यक्ति के रूप में सभी को प्रभावित करने में कामयाब रहे. कहानी एक बेटे का अपने पिता के प्रति प्यार के बारे में है. फिल्म में उनकी लीडिंग लेडी का किरदार रश्मिका मंदाना ने निभाया है. ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से, एनिमल ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है और नेटिज़न्स कलाकारों और निर्माताओं की तारीफ कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ेगी. जी हां कहा जा रहा है कि ओपनिंग डे पर एनिमल टाइगर 3 और जवान के कलेक्शन को पछाड़ देगी. इधर रश्मिका मंदाना ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग और मासूमियत से फैंस का दिल जीत लिया है. रणबीर कपूर संग उनकी केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है. ऐसे में क्या आपको पता है कि एनिमल के लिए मेकर्स की पहली पसंद कोई और अभिनेत्री थी.

एनिमल के लिए रश्मिका नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी पहली पसंद

रश्मिका मंदाना निस्संदेह फिल्म इंडस्ट्री में सबसे प्रतिभाशाली और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म एनिमल का हिस्सा बनने के बाद वह फिलहाल सातवें आसमान पर हैं. हालांकि क्या आपको पता है कि परिणीति चोपड़ा एनिमल के लिए मेकर्स की पहली पसंद थी. जी हां परी ने इस फिल्म को ठुकरा किया था. एक ऑनलाइन एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में परिणीति ने खुलासा किया कि उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म के कारण एनिमल को मना कर दिया था. उन्होंने शेयर किया कि व्यक्ति को ऐसी भूमिकाएं चुननी चाहिए जो उनकी कलात्मक संवेदनाओं के साथ बेहतर ढंग से मेल खाती हों.

रश्मिका ने क्यों एनिमल को कहा हां

एक इंटरव्यू में रश्मिका ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें क्यों एनिमल में काम करने की इच्छा व्यक्त की. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए हां कहने से पहले दोबारा नहीं सोचा. रश्मिका के मुताबिक, उन्हें भरोसा था कि दर्शक इस प्रोजेक्ट में उनके अलग किरदार को पसंद करेंगे. रश्मिका फिल्म में काम करके बेहद खुश हैं. उनके मुताबिक इस फिल्म की कहानी और कलाकार अद्भुत हैं. पुष्पा अभिनेत्री ने कहा कि यह उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा था. रश्मिका के अलावा रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, सौरभ शुक्ला और अन्य लोग फिल्म का हिस्सा हैं.

रणबीर कपूर ने रश्मिका की तारीफ में कही ये बात

ट्रेलर लॉन्च के बाद, ‘एनिमल’ की टीम एक टॉक शो में एनिमल का प्रमोशन करने गई, जहां रणबीर कपूर ने रश्मिका मंदाना की तारीफ करते हुए कहा, “एक अभिनेता के रूप में मैं वास्तव में उनके इन गुणों की बहुत प्रशंसा करता हूं, क्योंकि हम कभी-कभी पाते हैं, एक ही भाषा में अभिनय करना कठिन है, और वह एक ही समय में चार भाषाओं पर काम कर रही है. वह सीखने की कोशिश कर रही है, जो काबिले तारीफ है.”

Also Read: Animal Star Cast Salary: ब्लॉकबस्टर देने के लिए रणबीर कपूर तैयार, जानें किसने ली कितनी फीस

गीतांजलि की भूमिका में चमकी रश्मिका मंदाना

रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ में गीतांजलि के रूप में रश्मिका मंदाना के प्रदर्शन की प्रशंसा की और कहा, “यहां तक ​​कि जब वह ‘एनिमल’ में आईं, तब भी मुझे लगता है कि जिस तरह से उन्होंने गीतांजलि की भूमिका को बहुत ही शालीनता और गरिमा के साथ निभाया, वह बहुत निस्वार्थ था. प्यार और ताकत, और मुझे लगता है कि इतनी कम उम्र में उनके लिए यह भूमिका निभाना बहुत कठिन था, लेकिन उन्होंने इसे इतनी खूबसूरती से निभाया है कि हम सभी को वास्तव में उस पर गर्व है.” बता दें कि ‘एनिमल’ का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है और इसमें रश्मिका मंदाना, रणबीर कपूर, बॉबी देओल और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें