1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. alia bhatt performed genda phool at best friend rhea khurana wedding in rajasthan video viral bud

आलिया भट्ट ने दोस्‍त की शादी में 'गेंदा फूल' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
alia bhatt
alia bhatt
instagram

Alia Bhatt Dance Video : एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी खास दोस्त की शादी में शामिल होने जयपुर पहुंची हैं. आलिया यहां रिया खुराना की शादी में जमकर मस्ती कर रही हैं. इस शादी की तसवीरें और वीडियोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें एक्‍ट्रेस का अंदाज देखने लायक है. एक वीडियो सामने आया है जिसमें आलिया रैपर बादशाह के सुपरहिट सॉन्‍ग 'गेंदा फूल' पर थिरकती नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है. इस खास मौके पर आलिया (Alia Bhatt) पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. वो दोस्तों संग मिलकर जमकर डांस कर रही हैं. वो इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. वीडियो को विरल भयानी के इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो पर फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं. एक और वीडियो में वो 'जलेबी बाई' पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई नजर आ रही हैं.

एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. संजय लीला भंसाली के जन्‍मदिन पर 25 फरवरी को फिल्‍म के पोस्‍टर और टीजर रिलीज कर दिया गया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस फिल्‍म की चर्चा है और आलिया के लुक और एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही हैं.

वहीं आलिया भट्ट और अजय देवगन एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) से साउथ में डब्यू करने वाले हैं. अब इस फिल्म के नाम को लेकर भी चर्चा तेज है. फिल्म का नाम 'रघुपति राघव राजाराम' है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का पहला लुक 15 मार्च सुबह 11 बजे रिलीज़ को तैयार है. फिल्‍म के निर्माताओं ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. इस दिन आलिया भट्ट का जन्‍मदिन है, ऐसे में मेकर्स का प्‍लान है कि वो अपने प्रशंसकों को इन दिन ही सरप्राइज दें.

बताया जाता है कि 'आरआरआर' (RRR) एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें भारत के स्‍वतंत्रता सैनिकों अलुरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी को दिखाया जाएगा. इन्‍होंने भारत को स्‍वतंत्रता दिलाने में ब्रिट‍िश राज के ख‍िलाफ बड़ा मोर्चा खोला था.फिल्‍म में एन टी रामा राव जूनियर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन हैं. फिल्‍म के पहले शेड्यूल का एक्‍शन सीक्‍वेंस हाल ही में हैदराबाद में शूट किया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें