1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar completes bell bottom shoot shares new poster on social media anounce bell bottom release date latest update div

Bell Bottom New Poster : इस दिन रिलीज होगी अक्षय कुमार की बेलबॉटम, रॉ एजेंट के लुक में छा गये खिलाड़ी कुमार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bell Bottom New Poster
Bell Bottom New Poster
instagram

Bell Bottom release date : बॉलीवुड में 'खिलाड़ी कुमार' के नाम से मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का नया पोस्टर रिलीज किया गया था. इसमें अक्षय के दो अवतार नजर आए थे. अब खिलाड़ी कुमार ने अपनी साल 2021 में रिलीज होने वाली स्पाई थ्रिलर फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) का नया पोस्टर गुरुवार को रिलीज किया है. ये जासूसी कहानी को 2 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बेल बॉटम की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर अपने ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा, "अकेले हम बस कुछ छोटा ही कर सकते हैं. साथ में हम बहुत कुछ कर सकते हैं. यह एक टीम का काम है. मैं पूरी स्टारकास्ट और क्रू मेंबर का बहुत आभारी हूं. ये रहा पोस्टर."

पोस्टर में उनमें लुक की बात करें तो अक्षय इसमें रॉ एजेंट में शानदार दिख रहे है. इसमें वो सूट और टाई के साथ फुल टू एक्शन में दिखाई दे रहे है. बता दें कि कोरोना काल में ये ऐसी पहली फिल्म बनी है जिसने बिना किसी रोक के अपनी शूटिंग पूरी की है. 1980 के दशक में सेट इस फिल्म की कहानी में थ्रिलर और एक्शन के साथ अक्षय अपने किरदार में लाजवाब दिखाई देने वाले हैं.

इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी ने निर्देशित किया है और इसमें अक्षय के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी ने भी अभिनय किया है. यह कन्नड़ फिल्म बेल बॉटम का रीमेक है, जिसका निर्देशन जयतीर्थ ने किया था. इस फिल्म में भी 80 के दशक को दिखाया गया था और कहानी उसी दौर पर आधारित थी.

पिछले साल क्रिसमस के दौरान अक्षय कि फिल्म गुड न्यूज रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. अक्षय कि फिल्म सूर्यवंशी 27 मार्च को इसी साल रिलीज होने वाली थी, पर कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण फिल्म की रिलीज टाल दी गई थी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें