1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. akshay kumar bell bottom teaser release date akshay kumar movie bell bottom new poster akshay kumar announce release date on social media sry

इसी महीने रिलीज होगा अक्षय की बेलबॉटम का टीजर, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

अक्षय कुमार समय के पूरे पाबंद हैं. अपनी हर फिल्म की शूटिंग को वो समय पर खत्म करने के लिए जाने जाते हैं. अब खिलाड़ी कुमार ने अपनी साल 2021 में रिलीज होने वाली स्पाई थ्रिलर फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) का नया पोस्टर गुरुवार को रिलीज किया है. ये जासूसी कहानी को 2 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा.

आपको बता दें कि बेल बॉटम का टीजर इसी महीने रिलीज किया जा सकता है. ये फिल्म लॉकडाउन में शूटिंग पूरा करने वाली विश्व की पहली फिल्म बन गई है.

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बेल बॉटम की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर अपने ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा, "अकेले हम बस कुछ छोटा ही कर सकते हैं. साथ में हम बहुत कुछ कर सकते हैं. यह एक टीम का काम है. मैं पूरी स्टारकास्ट और क्रू मेंबर का बहुत आभारी हूं. ये रहा पोस्टर."

शुक्रवार को उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करके अपने प्रशंसकों को जानकारी दी कि उन्होंने अपनी फिल्म तो पूरी कर ली है और अब वह स्वदेश के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार हैं. इस पोस्ट में उन्होंने एक फोटो भी संलग्न की है जिसमें वह एक चार्टर्ड प्लेन के सामने फिल्म की अपनी अभिनेत्री वाणी कपूर के साथ खड़े हुए नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर साझा की पोस्ट में लिखा, 'अपनी फिल्म का मिशन पूरा हुआ. यह एक लंबा लेकिन कामयाब शेड्यूल रहा. हम बहुत भाग्यशाली हैं कि इस महामारी के दौरान हमने अपनी फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग पूरी कर ली. अब यह अपने घर लौटने की बारी है.' अक्षय ने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करने की जानकारी बीते बृहस्पतिवार को ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा करके दी. उन्होंने इस पोस्ट के जरिए अपने साथ काम करने वाले सभी कलाकारों और कर्मचारियों का धन्यवाद भी किया.

पिछले साल क्रिसमस के दौरान अक्षय कि फिल्म गुड न्यूज रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. अक्षय कि फिल्म सूर्यवंशी 27 मार्च को इसी साल रिलीज होने वाली थी, पर कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण फिल्म की रिलीज टाल दी गई थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें