1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actress bhumi pednekar feeds 550 impoverished families as a tribute to sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत की याद में भूमि पेडनेकर करेंगी ये काम, इतने गरीब परिवारों को करवाएंगी भोजन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Sushant Singh Rajput and Bhumi Pednekar
Sushant Singh Rajput and Bhumi Pednekar
instagram

Sushant Singh Rajput, Bhumi Pednekar: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार 14 जून को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. उनके जाने का दुख हर किसी को है. सोशल मीडिया पर लगातार उनके चाहने वाले एक्टर की पुरानी तसवीरें औऱ वीडियोज शेयर कर रहे है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक साथ-द अर्थ फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाकर गरीब परिवारों को खाना खिलाने का शपथ लिया है.

भूमि पेडनेकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर शेयर की है. उन्होंने लिखा, सुशांत सिंह राजपूत की याद में मैं एक साथ फाउंडेशन के ज़रिए 550 ज़रूरतमंद परिवारों को खाना खिलाने की शपथ लेती हूं. आइए, ज़रूरतमंदों की मदद के लिए हाथ बढ़ाएं. इस वक़्त इसकी सबसे अधिक ज़रूरत है.

भूमि ने सुशांत की आख़िरी फ़िल्म दिल बेचारा का पोस्टर भी शेयर किया था, जो डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज़ होगी. इस फ़िल्म के ज़रिए सुशांत के फैंस उन्हें आख़िरी बार फ़िल्म में देख सकेंगेय़ दिल बेचारा को मुकेश छाबड़ा ने निर्देशित किया है. फ़िल्म में संजना सांघी फीमेल लीड रोल में हैं.

भूमि पेडनेकर और सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म 'सोनचिरैया' में एक साथ काम किया था. फिल्म में भूमि और सुशांत की एक्टिंग और दोनों स्टार्स की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. सुशांत के निधन के बाद भूमि ने एक्टर को याद करते एक बेहद इमोशनल पोस्ट भी किया था.

भूमि पेडनेकर ने लिखा था, "हमने कई लेखकों की बातें की है, साथ में थ्योरी, सफलता और जिंदगी पर चर्चा की है. हमने बहस की है हमारी लड़ाई हुई है. हमने चार्ट्स और एल्गोरिदम की मदद से म्यूजिक को समझने की कोशिश भी की है. तुमने आर्ट की मदद से न्यूटन की थ्योरी समझाने की थी. तुमने मुझे जिंदगीभर का अनुभव दे दिया मेरे दोस्त. तुम्हारे जाने का सबको है. तुम बहुत याद किए जाओगे मेरे दोस्त SSR."

भूमि से पहले सुशांत की डेब्यू फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर और उनकी पत्नी प्रज्ञा कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के सम्मान में 3400 गरीब परिवार को भोजन करवाने का फैसला लिया था. इसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी. इसके अलावा प्रज्ञा ने अपने पोस्ट में लिखा, 'हम आपको याद करेंगे सुशांत'. अभिषेक कपूर ने ही सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म 'काय पो छे' में लॉन्च किया था.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें