1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. actor sanjay dutt hospital lilavati hospital holiday health improvement family recall bollywood actor sanjay dutt sanjay dutt

अभिनेता संजय दत्त को मिली अस्पताल से छुट्टी

By Agency
Updated Date
अभिनेता संजय दत्त
अभिनेता संजय दत्त
फाइल फोटो

मुंबई : अभिनेता संजय दत्त को सोमवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. उन्हें दो दिन पहले सांस लेने में परेशानी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 61 वर्षीय अभिनेता को पूर्ण जांच के लिए शनिवार शाम को लीलावती अस्पताल लाया गया था.

दत्त की कोविड-19 जांच की गई थी, जिसमें संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई. लीलावती अस्पताल के एक अधिकारी ने पीटीआई-भाषा से कहा कि संजय दत्त की सोमवार दोपहर करीब तीन बजे अस्पताल से छुट्टी कर दी गई. इसके बाद अपने बांद्रा स्थित आवास पर पहुंचे दत्त ने पहले से ही इंतजार कर रहे फोटोग्राफरों और प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया .

संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भरती किया गया था. उनका कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आया था . मुंबई में कोरोनावायरस के सबसे ज्यादा मामले हैं. लीलावती अस्पताल में संजय दत्त को नॉन-कोविड वार्ड में भर्ती किया गया था. अस्पताल लगातार संजय दत्त की स्थिति पर लगातार नजर रख रहे थे.

अस्पताल से रिपोर्ट आ रही थी कि उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा था और अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी थी.संजय दत्त इस समय परिवार से दूर रह रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान ही मान्यता दोनों बच्चों शहरान व इकरा के साथ दुबई में हैं. संजय दत्त काफी समय से अपनी फैमिली को मिस कर रहे हैं. संजय दत्त ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर फैमिली फोटोज अपलोड किया था जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपने परिवार को कितना याद कर रहे हैं.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें