29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

श्रद्धा कपूर नहीं, ये हैं अर्जुन कपूर की रीयल लाईफ ”हाफ गर्लफ्रेंड”, वीडियो

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर जल्‍द ही मोहित सूरी की आगामी फिल्‍म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में नजर आनेवाली हैं. दोनों स्‍टार्स इनदिनों फिल्‍म का जमकर प्रमोशन किया है. हाल ही में अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा मजाक किया कि श्रद्धा वहां से भाग खड़ी हुई. यह वीडियो खुद अर्जुन कपूर ने सोशल […]

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर जल्‍द ही मोहित सूरी की आगामी फिल्‍म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में नजर आनेवाली हैं. दोनों स्‍टार्स इनदिनों फिल्‍म का जमकर प्रमोशन किया है. हाल ही में अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा मजाक किया कि श्रद्धा वहां से भाग खड़ी हुई. यह वीडियो खुद अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ युवा लेखक चेतन भगत के नॉवेल ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर बेस्‍ड है जिसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्‍म के गानों को भी लोग खासा पसंद कर रहे हैं.

दरअसल अर्जुन कपूर ने जो वीडियो शेयर किया है इसमें उनके साथ-साथ श्रद्धा और रणवीर भी नजर आ रहे हैं. श्रद्धा ने फिल्‍म में अर्जुन की हॉफ गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं. वीडियो में अर्जुन कहते नजर आ रहे हैं- ‘को-स्‍टार से थोड़ा ज्‍यादा और लवर से थोड़ा कम’. इसके बाद कैमरा पैन किया जाता है तो श्रद्धा दिखाई देती है. श्रद्धा को लगता है ये कमेंट उनके लिए किया गया है. लेकिन अर्जुन कैमरा और थोडा पैन करने के लिए कहते हैं और सामने दिखाई देते हैं रणवीर सिंह.

https://www.instagram.com/p/BUGfDROAFMw/

अब कमेंट करने की बारी रणवीर की है. वो कहते हैं- ‘मैं हूं अर्जुन कपूर की रीयल लाईफ हॉफ गर्लफ्रेंड, चल जा तेरा टाइम अप हो गया. बाय.’ इसके बाद श्रद्ध वहां से चली जाती है और दोनों ‘गुंडे’ स्‍टार एकदूसरे को गले लगाकर डांस करते हैं. दोनों स्‍टार्स न सिर्फ एकदूसरे से कोस्‍टार्स हैं बल्कि एकदूसरे के अच्‍छे दोस्‍त भी रहे हैं. अर्जुन-रणवीर की जोड़ी एकसाथ ‘कॉफी विद करण’ में भी नजर आ चुकी है.

रियल लाइफ में भी बिंदास हैं श्रद्धा कपूर

खास बात यह भी है कि नॉवेल अंग्रेजी में लिखा गया है, ऐसे में हिंदी के डॉयलाग्‍स को बेहद ही करीने से बुना गया है. फिल्‍म में अर्जुन ने बिहारी लड़के माधव का किरदार निभाया है वहीं श्रद्धा दिल्‍ली की रईस लड़की रिया सोमानी का किरदार निभा रही हैं. अर्जुन और श्रद्धा इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें