33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्‍या आप जानते हैं कंगना रनौत का ”बाहुबली” कनेक्‍शन

एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ जब से रिलीज हुई है चारों तरफ इसकी धूम मची है. फिल्‍म शुरुआत से ही कमाई के नये झंडे गाड़ रही है और पुराने रिकार्ड्स का ध्‍वस्‍त कर रही है. लोगों पर बाहुबली का फीवर इस कदर चढ़ा है कि फिल्‍म के रिलीज के दो हफ्ते बाद भी शो […]

एस एस राजामौली की फिल्‍म ‘बाहुबली’ जब से रिलीज हुई है चारों तरफ इसकी धूम मची है. फिल्‍म शुरुआत से ही कमाई के नये झंडे गाड़ रही है और पुराने रिकार्ड्स का ध्‍वस्‍त कर रही है. लोगों पर बाहुबली का फीवर इस कदर चढ़ा है कि फिल्‍म के रिलीज के दो हफ्ते बाद भी शो हाउसफुल चल रहा है. फिल्‍म के सभी स्टार्स की खूब तारीफ हो रही है, वहीं फिल्‍म के लीड एक्‍टर प्रभास दर्शकों से खूब तारीफें बटोर रहे हैं. अब इस फेहरिस्‍त में एक और नाम जुड़ गया है. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ कंगना रनौत के बारे में.

कंगना, प्रभास के तारीफों के पुल बांध रही है और मजाक-मजाक में उन्‍होंने प्रभास को लेकर ऐसा राज खोला है जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे. क्‍या आप जानते हैं कि प्रभास और कंगना एक तेलुगू फिल्‍म में साथ काम कर चुके हैं. दोनों इस फिल्‍म में रोमांस करते नजर आये थे. कंगना ने बताया कि करियर की शुरुआती दिनों में दोनों आपस में खूब झगड़ते थे. इस फिल्‍म के बाद भी दोनों में इतना झगड़ा हुआ था कि दोनों ने आपस में बात करना बंद कर दिया था.

कंगना ने बातचीत में कहा मैंने बाहुबली देखी मुझे बेहद पसदं आई. मैं उनकी उपलब्धि से काफी गौरान्वित हूं और मुझे पूरी उम्मीद है वे भी ऐसा ही महसूस करते होंगे. हमदोनों खूब लड़ा करते थे. मुझे याद है एकबार हमारी भयंकर लड़ाई हुई और हमदोनों ने एकदूसरे से बात करना बंद कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें