27.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”दम लगा के हईशा” बाद कुछ इस अंदाज में लौट रही है आयुष्मान-भूमि की जोड़ी

नयी दिल्ली : फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ की हिट जोड़ी आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर एक बार फिर अपने फैंस को गुदगुदाने के लिए तैयार है. यह जोड़ी लौट रही है आनंद एल राय की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के साथ. फिल्म की रिलीज डेट आ गयी है. आयुष्मान और भूमि की ‘शुभ मंगल […]

नयी दिल्ली : फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ की हिट जोड़ी आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर एक बार फिर अपने फैंस को गुदगुदाने के लिए तैयार है. यह जोड़ी लौट रही है आनंद एल राय की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के साथ. फिल्म की रिलीज डेट आ गयी है.

आयुष्मान और भूमि की ‘शुभ मंगल सावधान’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. यह आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित तमिल कॉमेडी फिल्म ‘कल्याना समयल साधम’ की हिंदी रीमेक है, जिसे आनंद एल राय और एरोस ने साथ में मिलकर प्रोड्यूस किया है. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है. आनंद एल रॉय के निर्देशन में बन रही यह फिल्म आगामी 1 सितंबर को रिलीज होगी.

16 साल बाद किसी अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे आमिर खान, संघ प्रमुख मोहन भागवत के हाथों लिया पुरस्कार

गौरतलब है कि भूमि और आयुष्मान इससे पहले यशराज बैनर की फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में नजर आ चुके हैं. फिल्म में दोनों की एक्टिंग को काफी सरहाना मिली थी और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा बिजनेस किया था. इस फिल्म में भूमि का वजन काफी ज्यादा था, लेकिन ‘शुभ मंगल सावधान’ के लिए भूमि काफी स्लिम-ट्रिम हो गयी हैं.

इसी के साथ में दोनों अपनी अन्य फिल्मों में भी व्यस्त हैं, जिसमें भूमि अक्षय कुमार के साथ में ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ में काम कर रही हैं. वहीं आयुष्मान, परिणीति चोपड़ा के साथ में ‘मेरी प्यारी बिंदु’ में काम कर रहे हैं.

बताते चलें कि फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ में न ही सिर्फ आयुष्मान और भूमि की जोड़ी दोबारा देखने को मिलेगी, बल्कि ‘दम लगा के हईशा’ फिल्म के कंपोजर अनु मलिक और गीतकार वरुण ग्रोवर भी इस फिल्म में अपने गानों का जादू बिखेरेंगे. मोनाली ठाकुर और कुमार सानू ने फिल्म के लिए कई गाने गाये हैं. इन सबका साथ 2015 में आयी फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में कमाल दिखा चुका है. इस फिल्म ने 63वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में तीन अवॉर्ड अपने नाम किये थे.

‘दम लगा के हईशा’ की पुरानी टीम से नयी फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ के लिए दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ गयीं हैं. फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी. बताते चलें कि इस दिन अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता और इलियाना डीक्रूज की ‘बादशाहो’ भी रिलीज होगी,जिसे ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा’ फेम मिलन लुथरिया डायरेक्ट कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें