34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑस्कर और हॉलीवुड फिल्म पर दीपिका की सफाई

मुंबई : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हॉलीवुड की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ’ के हिंदी रीमेक में काम करने को अफवाह करार दिया है. उनका कहना है कि वह फिलहाल पद्मावती के अलावा किसी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं. ऐसी खबरें थी कि ‘तमाशा’ स्टार दीपिका पादुकोण अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एंजेलिना […]

मुंबई : अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हॉलीवुड की फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज स्मिथ’ के हिंदी रीमेक में काम करने को अफवाह करार दिया है. उनका कहना है कि वह फिलहाल पद्मावती के अलावा किसी फिल्म में काम नहीं कर रही हैं.

ऐसी खबरें थी कि ‘तमाशा’ स्टार दीपिका पादुकोण अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एंजेलिना जॉली और ब्रैड पिट अभिनित फिल्म के हिंदी रीमेक में काम कर रही हैं. अभिनेत्री ने इस खबर को सीधे तौर पर खारिज कर दिया है. अभिनेत्री ( 31वर्षीय) का कहना है कि किसी भी प्रोजेक्ट के लिए इस तरह की अफवाह उडाना सही नहीं है. उन्होंने कहा कि वह सिर्फ अभी संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ कर रही हैं. दीपिका जिलेट वीनस ब्रीज के लॉन्च के मौके पर बोल रहीं थी.
ऑस्कर में शामिल होने की खबरों को किया खारिज दीपिका ने
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने आज उन खबरों को खारिज कर दिया कि वो इस साल होने वाले ऑस्कर समारोह में शामिल होने वाली हैं. ऐसी खबरें आ रही थीं कि अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘‘एक्सएक्सएक्स- द रिटर्न ऑफ शेंडर केज” की सफलता के बाद अभिनेत्री इस साल के ऑस्कर में रेड कार्पेट पर नजर आएंगी.
दीपिका से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘‘यह एक रोचक सवाल है…लेकिन नहीं, नहीं. ” जिलेट वीनस ब्रीज को पेश किए जाने के मौके पर अभिनेत्री ने यह बात कही. अभिनेत्री ने संकेत दिए कि इस साल अकादमी अवॉर्ड समारोह में वो शामिल नहीं होंगी लेकिन वो खुश हैं कि उनकी हॉलीवुड फिल्म को लोगों ने पसंद किया. दीपिका ने कहा, ‘‘मेरे लिये, जिस तरह भारत में फिल्म को पसंद किया गया वो खुशी की बात है. मुझे लगता है कि फिल्म में मेरे बोलने के तरीके के बावजूद लोगों ने जिस तरह मेरी अदाकारी को पसंद किया उसने मुझे सच में बेहद खुश किया. ”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें