30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अगले साल 17 नवंबर को रिलीज होगी ‘पद्मा‌वती”

मुंबई : संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘‘पद्मा‌वती’ अगले साल 17 नवंबर को रिलीज होगी. इसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादूकोण और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में है. 31 वर्षीय रणवीर इस फिल्म में खिलजी वंश के द्वितीय सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे है. उन्होंने ट्विटर पर फिल्म के रिलीज होने […]

मुंबई : संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘‘पद्मा‌वती’ अगले साल 17 नवंबर को रिलीज होगी. इसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादूकोण और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में है.

31 वर्षीय रणवीर इस फिल्म में खिलजी वंश के द्वितीय सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे है. उन्होंने ट्विटर पर फिल्म के रिलीज होने की तारीख की घोषणा की. उन्होंने फिल्म में अपने लुक की तस्वीर के साथ लिखा, ‘‘17.11.2017 (रोमन में)’ इस तस्वीर में युद्ध के दौरान रणवीर का गंभीर लुक दिख रहा है.

रणवीर अपनी आगामी फिल्म ‘‘बेफिक्रे’ के रिलीज होने का भी इंतजार कर रहे है जो सिनेमाघरों में 9 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य चोपडा ने किया है और इस फिल्म में रणवीर के साथ वाणी कपूर भी है. इससे पहले रणवीर और दीपिका ने भंसाली के साथ ‘‘रामलीला’ और ‘‘बाजीराव मस्तानी’ में काम किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें