24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ड्वेन जॉनसन की बेटी की इस अदा की कायल हुईं प्रियंका चोपड़ा, SEE PIC…

लॉस एंजिलिस: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवाच’ के सह-अभिनेता ड्वेन जॉनसन की लड़की सिमोन जॉनसन की तारीफ की है. सिमोन ने ‘क्वांटिको’ के चरित्र के लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों की ही तरह एफबीआई एजेंट की तरह कपडे पहनने का निर्णय किया था. सिमोन की तस्वीर पोस्ट करते हुये लिखा, ‘तुम बहुत शानदार […]

लॉस एंजिलिस: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवाच’ के सह-अभिनेता ड्वेन जॉनसन की लड़की सिमोन जॉनसन की तारीफ की है. सिमोन ने ‘क्वांटिको’ के चरित्र के लिए बॉलीवुड अभिनेत्रियों की ही तरह एफबीआई एजेंट की तरह कपडे पहनने का निर्णय किया था.

सिमोन की तस्वीर पोस्ट करते हुये लिखा, ‘तुम बहुत शानदार दिख रही हो सिमोन.’ इस तस्वीर में सिमोन ने काले कपड़े और एफबीआई लिखी हुयी टोपी पहनी थी. उन्होंने लिखा, ‘मैं इस प्रकार के कपड़ों में तुम्हारे जैसी कभी नहीं दिखी.’ इससे पहले सिमोन ने इंस्टाग्राम पर इन कपड़ों वाली अपनी तस्वीर साझा की थी.

टीवी धारावाहिक ‘क्वांटिको’ में प्रियंका के चरित्र एलेक्स पारिश ने इस प्रकार के कपडे पहने थे. सिमोन ने तस्वीर के साथ लिखा था, ‘मेरा नाम है एलेक्स पॉरिश….मैंने नौ माह पहले एफबीआई अकादमी शुरू की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें