23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जल्द ही हिंदी फिल्मों में दिखेंगे प्रभास कहा, 100 फिल्म = 1 बाहुबली

तेलगू फिल्मों के सुपरस्टार और फिल्म बाहुबली से आसमान की बुलंदियों पर पहुंचे प्रभास आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. पभास जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे. उन्हें बॉलीवुड से कई ऑफर मिले हैं लेकिन बाहुबली और अन्य फिल्मों की व्यवस्तता के कारण उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया. प्रभास ने बाहुबली की […]

तेलगू फिल्मों के सुपरस्टार और फिल्म बाहुबली से आसमान की बुलंदियों पर पहुंचे प्रभास आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. पभास जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे. उन्हें बॉलीवुड से कई ऑफर मिले हैं लेकिन बाहुबली और अन्य फिल्मों की व्यवस्तता के कारण उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया.

प्रभास ने बाहुबली की चर्चा करते हुए कहा कि यह एक फिल्म 100 फिल्मों के बराबर है और मुझे बॉलीवुड में काम करने की जल्दबाजी नहीं है. मैं बॉलीवुडफिल्मों में तभी काम करूंगा जब मेरे पास वक्त होगा. प्रभास ने अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि भविष्य में आप मुझे जरूर बॉलीवुड में देखेंगे लेकिन मुझे जल्दबाजी नहीं है.

उन्होंने कहा बाहुबली का पहला लुक दर्शकों को तोहफा है मेरी तरफ से. मुझे उम्मीद है कि उन्हें पसंद आयेगा. प्रभास को हिंदी फिल्में ना करने का कोई अफसोस नहीं है उनका मानना है एक बाहुबली बराबर एक सौ फिल्में. प्रभास ने कहा हम इसके दूसरे पार्ट के लिए बहुत उत्साहित है. जिस तरह पहली फिल्म को प्यार मिला है हम उससे ज्यादा प्रतिक्रिया की उम्मीद कर रहे हैं. तेलगू फिल्मों के स्टार प्रभास अपने फिटनेस का भी खूब ध्यान रखते हैं.
37 साल के प्रभास बेहतर फिजिक के लिए खूब मेहनत करते हैं कड़ी ट्रेनिंग के साथ वो डायट पर भी पूरा ध्यान देते हैं. बाहुबली 2 का दर्शक बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं. इस फिल्म ने भारतीय सिनेमा के दायरे को बढ़ा दिया है. फिल्म कई भाषाओं में रिलीज हुई और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया. फिल्म ऐसे मो़ड़ पर खत्म हुई जहां लोगों के मन में सवाल खड़े हुए. कट्टपा ने बाहुबली को क्यों मारा. इस सवाल पर लोग चुटकुले बनाने लगे लेकिन अब फिल्म के रिलीज के बाद जल्द ही इसका जवाब मिल जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें