32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तो इसलिए पूनम पांडेय करतीं हैं कंट्रोवर्सी

मुंबई : कंट्रोवर्सी गर्ल पूनम पांडेय जल्द ही एक फिल्म ‘द वीकएंड’ में नजर आने वाली हैं. पूनम की यह फिल्म 24 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर बातचीत करने के लिए हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूनम ने बताया कि अपने […]

मुंबई : कंट्रोवर्सी गर्ल पूनम पांडेय जल्द ही एक फिल्म ‘द वीकएंड’ में नजर आने वाली हैं. पूनम की यह फिल्म 24 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर बातचीत करने के लिए हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूनम ने बताया कि अपने कैरियर के शुरुआती दिनों में वो कंट्रोवर्सी क्यों किया करती थीं.

पूनम ने कहा, शुरुआत में लाइम लाइट में आने के लिए मैं कंट्रोवर्सी किया करती थी. मॉडल एक्ट्रेस पूनम पांडेय हिंदी के साथ साथ तेलुगु सिनेमा भी कर चुकी हैं. पूनम ने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर की थी. पूनम ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल हंट 2010 की टॉप नौ कंटेस्टेंट में से एक थीं. वह फैशन मैग्जीन के कवर पेज पर भी नजर आई थीं. साल 2011 में उन्होंने 29 कैलेंडर्स के लिए फोटो शूट किया था. इसके बाद 2012 में उन्हें किंगफिशर कैलेंडर का हिस्सा बनने का मौका मिला था.

पूनम पहली बार साल 2011 वर्ल्ड कप के दौरान सुर्खियों में आई थीं. उन्होंने कहा था कि अगर भारत वर्ल्ड कप जीत जाता है तो वह स्ट्रिप करेंगी. टीम इंडिया तो वर्ल्ड कप जीत गई थी. लेकिन पूनम ने अपना वादा पूरा नहीं किया था. इस पर कहा जा रहा था कि लोगों की नाराजगी के चलते उन्होंने ऐसा नहीं किया. उन्होंने साफ किया कि BCCI ने उन्हें ऐसा करने की इजाजत नहीं दी थी. लेकिन 2012 में जब कोलकाता नाइट राइडर्स ने IPL-5 जीता था तो पूनम ने न्यूड पोज किया था. साल 2013 में पूनम को फिल्म नशा में लीड रोल करने का मौका मिला था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें