25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘रुस्तम” में निगेटिव रोल में दिखेंगी ईशा गुप्‍ता, पहले इस उलझन में थी…

नयी दिल्ली : ईशा गुप्ता आगामी फिल्म ‘रुस्तम’ में नकारात्मक किरदार निभा रही हैं लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि शुरू में वह भूमिका को हां कहने को लेकर उलझन में थी. फिल्‍म में अक्षय कुमार और इलियाना डिक्रूज मुख्‍य भूमिका में हैं. आखिरी बार 2014 में आयी ‘हमशक्लस’ में नजर आने वाली 30 वर्षीया […]

नयी दिल्ली : ईशा गुप्ता आगामी फिल्म ‘रुस्तम’ में नकारात्मक किरदार निभा रही हैं लेकिन अभिनेत्री का कहना है कि शुरू में वह भूमिका को हां कहने को लेकर उलझन में थी. फिल्‍म में अक्षय कुमार और इलियाना डिक्रूज मुख्‍य भूमिका में हैं.

आखिरी बार 2014 में आयी ‘हमशक्लस’ में नजर आने वाली 30 वर्षीया अभिनेत्री ने बताया कि वह एक लंबे अंतराल के बाद फिल्म कर रही हैं और फिल्म के लिए हां कहने से पहले अक्षय कुमार से विचार-विमर्श किया.

फिल्म में अक्षय एक नौसेना अधिकारी रुस्तम पावरी की मुख्य भूमिका में हैं. ‘रुस्तम’ फिल्म का निर्माण नीरज पांडे ने किया है. यह फिल्म इस शुक्रवार को प्रदर्शित होने वाली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें