25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

क्‍यों कंगना ने ”रंगून” से हटवा दिया इस अभिनेत्री का आइटम नंबर!

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इनदिनों आगामी फिल्‍म ‘रंगून’ की शूटिंग कर रही हैं. खबरें हैं कि कंगना ने इस फिल्‍म में दूसरी अभिनेत्री द्वारा किये गये आइटम सॉन्‍ग को हटवाना चाहती हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि कंगना इस आइटम सॉन्‍ग को लेकर असुरक्षित महसूस कर रही हैं. इस फिल्‍म को बनाने में विशाल […]

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इनदिनों आगामी फिल्‍म ‘रंगून’ की शूटिंग कर रही हैं. खबरें हैं कि कंगना ने इस फिल्‍म में दूसरी अभिनेत्री द्वारा किये गये आइटम सॉन्‍ग को हटवाना चाहती हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि कंगना इस आइटम सॉन्‍ग को लेकर असुरक्षित महसूस कर रही हैं.

इस फिल्‍म को बनाने में विशाल भारद्वाज को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. दरअसल विशाल इस फिल्‍म में एक आइटम नंबर जोड़ना चाहते थे और इसके लिए उन्‍होंने ईशा गुप्‍ता को फाइनल कर लिया था. लेकिन जैसी ही यह बात कंगना को पता चली तो वे इसे लेकर असुरक्षित महसूस करने लगी.

Undefined
क्‍यों कंगना ने ''रंगून'' से हटवा दिया इस अभिनेत्री का आइटम नंबर! 2

कंगना को ऐसा लगने लगा किे ईशा की वजह से उनकी अहमियत कम हो सकती है. इसलिए उन्‍होंने इस बात की जिद पकड़ ली कि यह गाना फिल्‍म में शामिल नहीं होगा. वहीं दूसरी तरफ ईशा का कहना है कि उन्‍हें इस फिल्‍म में कोई भी आइटम नंबर करने का ऑफर नहीं हुआ है.

लेकिन ईशा की ये चर्चा बेबुनियाद लग रही है. कंगना को लेकर कुछ दिनों पहले भी ऐसी भी चर्चाएं आ रही थी कि उन्‍होंने विशाल से स्क्रिप्‍ट लिखने और निर्देशन की मांग की थी जिसे विशाल ने खारिज कर दिया था.

फिलम में कंगना के अलावा शाहिद कपूर, सैफ अली खान और ईशा गुप्‍ता भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें