32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्‍या सुशांत से ब्रेकअप के बाद इस कलाकार को डेट कर रहीं हैं अंकिता लोखंडे? देखें तस्‍वीरें

इस साल ही शुरुआत से ही बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्‍तों के किस्‍से सामने आये हैं. किसी की जोड़ी बनीं, तो किसी के ब्रेकअप ने फैंस का दिल तोड़ा. बीते दिनों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप ने सबकों चौंका दिया. इसी बीच इंस्‍टाग्राम की एक फोटो वायरल हो रही है […]

इस साल ही शुरुआत से ही बॉलीवुड में बनते-बिगड़ते रिश्‍तों के किस्‍से सामने आये हैं. किसी की जोड़ी बनीं, तो किसी के ब्रेकअप ने फैंस का दिल तोड़ा. बीते दिनों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप ने सबकों चौंका दिया. इसी बीच इंस्‍टाग्राम की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें अंकिता किसी और के करीब नजर आ रही हैं.

हैरानी की बात यह है कि अंकिता के साथ जो शख्‍स है वो भी एक टीवी अभिनेता ही है. वायरल हो रही तस्‍वीरों में अंकिता टवी कलाकार कुशाल टंडन के साथ दिख रही है. उनके चेहरे की खुशी इन फोटोज में साफ देखी जा सकती है. खबरों की मानें तो कुशाल अंकिता को डेट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि कुशाल इससे पहले ‘बिग बॉस 7’ की विजेता गौहर खान के ब्‍वॉयफ्रेंड रह चुके हैं. दोनों एकदूसरे से शादी करनेवाले थे. बात दोनों की शादी तक पहुंच गई थी. लेकिन एकदूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप के बाद दोनों की राहें अलग-अलग हो गई.

कुशाल और अंकिता की तस्‍वीरों को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों की नयी-नयी दोस्‍ती है. कुशाल ने एक फोटो के साथ कैप्‍शन में लिखा है- ‘क्‍यूट हार्ट’. दूसरी फोटो में दोनों मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं. हालांकि दोनों का इस बारे में कोई बयान नहीं आया है.

कुशाल इनदिनों आगामी टीवी शो ‘बेहद’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. सोनी टीवी पर प्रसारित होनेवाले इस रोमांटिक-थ्रिलर सीरीयल में कुशाल अभिनेत्री जेनिफर विगेंट संग रोमांस करते नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें