24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”MAXIM MAGAZINE” पर उठे विवाद को लेकर प्रियंका ने ऐसे दिया जवाब, शेयर की तसवीर

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मैक्सिम इंडिया मैग्जीन के कवर पेज पर नजर आई. उनके हॉट लुक ने फैंस को आकर्षित किया लेकिन अचानक लोगों की नजर उनके एक बॉडी पार्ट पर टिक गई जिसके बाद उस मैग्‍जीन की आलोचना होने लगी. अब प्रियंका ने एक और तस्‍वीर पोस्‍ट कर लोगों को करारा जवाब दिया है. […]

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मैक्सिम इंडिया मैग्जीन के कवर पेज पर नजर आई. उनके हॉट लुक ने फैंस को आकर्षित किया लेकिन अचानक लोगों की नजर उनके एक बॉडी पार्ट पर टिक गई जिसके बाद उस मैग्‍जीन की आलोचना होने लगी. अब प्रियंका ने एक और तस्‍वीर पोस्‍ट कर लोगों को करारा जवाब दिया है.

दरअसल यह पूरा विवाद प्रियंका के अंडरआर्म्‍स को लेकर जुड़ा है. कई लोगों ने ट्वीट कर नाराजगी जताई है और प्रियंका के बॉडी के इस पार्ट को फोटोशॉप्ड किये जाने को लेकर ट्विटर पर इस मैग्‍जीन की आलोचना की है. प्रियंका ने जवाब में एक लेटेस्‍ट फोटो शेयर की है और उम्‍मीद जताई है कि अब यह बहस खत्‍म हो जायेगी.

प्रियंका ने जो तस्‍वीर पोस्‍ट की है उसमें उनके अंडरआर्म्‍स वैसे ही लग रहे हैं जैसे मैग्‍जीन के कवर पेज पर नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने इस तस्‍वीर से यह बता दिया है कि वे वाकई में बेहद खूबसूरत हैं जो फोटोसॉप्‍ड नहीं है.

Undefined
''maxim magazine'' पर उठे विवाद को लेकर प्रियंका ने ऐसे दिया जवाब, शेयर की तसवीर 2

हाल ही में मैक्सिम इंडिया मैग्जीन ने उन्‍हें ‘हॉटेस्ट वुमन इन द वर्ल्ड’ चुना है. प्रियंका के इस हॉटेस्‍ट लुक को मैक्सिम इंडिया मैग्जीन के जून-जुलाई एडिशन के कवर पेज पर दिखाया गया है. प्रियंका ब्‍लैक रंग की आउटफिट बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रहीं हैं.

प्रियंका की खूबसूरती के दीवाने भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. हाल ही में हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवॉच’ की शूटिंग कर लौटी है. इसके अलावा प्रियंका अमेरिकन टीवी शो क्‍वांटिकों में भी नजर आई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें