28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जिया खान मामले की जांच तेजी से हो : सुप्रीम कोर्ट

नयी दिल्ली: जिया खान आत्महत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बंबई उच्‍च न्‍यायालय को इस मामले की जांच तेजीसे कराने को कहा.जिया खान की मां राबिया खान ने अपनी याचिका में कहा है कि ट्रायल कोर्ट ने अनुचित तरीके से इस मामले की सुनवाई की है. जिया खान की मां ने दलील देते हुए कहा […]

नयी दिल्ली: जिया खान आत्महत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने बंबई उच्‍च न्‍यायालय को इस मामले की जांच तेजीसे कराने को कहा.जिया खान की मां राबिया खान ने अपनी याचिका में कहा है कि ट्रायल कोर्ट ने अनुचित तरीके से इस मामले की सुनवाई की है.

जिया खान की मां ने दलील देते हुए कहा इस मामले की एसआईटी जांच होनी चाहिये. वहीं सुप्रीम कोर्ट 7 जून को इस मामले की सुनवाईकर सकताहै. फिलहाल सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है. सीबीआई चार्जशीट दाखिल कर चुकी है जिसमें जिया की मौत को आत्‍महत्‍या बताया गया है. लेकिन इस रिपोर्ट से जिया की मां असंतुष्‍टहैं. उनका मानना है कि जांच सही तरीके से नहीं हुई है.

राबिया खान जिया की मौत को आत्‍महत्‍या मानती हैं. जिया ने 3 जून 2013 को आत्‍महत्‍या कर ली थी. सीबीआई इस नतीजे पर पहुंची है कि अभिनेता सूरज पंचोली से संबंध खराब होने के कारण जिया ने आत्‍महत्‍या कर ली थी. फॉरेसिंक मेडिसिन विशेषज्ञों का मानना है कि मौत की प्रकृतिआत्महत्याजैसी है. पोस्‍टमार्टम विशेषज्ञों ने भी इस पर सहमति जताई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें