27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

DIVINE LOVERS: जरीन खान ने किया कंगना को रिप्‍लेस, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने कबीर साई के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्‍म ‘डिवाइन लवर्स’ में कंगना रनौत को रिप्‍लेस कर दिया है. फिल्‍म में जानेमाने अभिनेता इरफान खान मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्‍म एडवेंचर कॉमेडी पर आधारित फिल्‍म होगी जिसकी शूटिंग सितंबर माह से शुरू की जायेगी. कबीर ने खुद इस बात […]

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने कबीर साई के निर्देशन में बन रही आगामी फिल्‍म ‘डिवाइन लवर्स’ में कंगना रनौत को रिप्‍लेस कर दिया है. फिल्‍म में जानेमाने अभिनेता इरफान खान मुख्‍य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्‍म एडवेंचर कॉमेडी पर आधारित फिल्‍म होगी जिसकी शूटिंग सितंबर माह से शुरू की जायेगी.

कबीर ने खुद इस बात की पुष्टि करते हुए कहा,’ हां यह बात सच है, हमें इस फिल्‍म के लिए एक पठानी रूप की लड़की चाहिए थी जिसके लिए जरीन बिल्‍कुल सही है.’ कंगना भी इरफान के साथ स्‍क्रीन शेयर करना चाहती थीं लेकिन शूटिंग तारीखों में तालमेल नहीं बैठा पाने के कारण उन्‍हें फिल्‍म छोड़नी पड़ी.

जरीन इससे पहले फिल्‍म ‘हेट स्‍टोरी 3’ में नजर आई थी. अपने बोल्‍ड अंदाज और शानदार एक्टिंग के लिए उन्‍होंने दर्शकों से खासा तारीफें बटोरी थी. खबरों की मानें तो जरीन फिल्‍म की शूटिंग शुरू होने से पहले दों महीने की ट्रेनिंग लेंगी जिसका निरीक्षण इरफान करेंगे.

दोनों की जोड़ी प‍हली बार इस फिल्‍म में नजर आनेवाली हैं. इरफान इससे पहले फिल्‍म ‘पीकू’ में नजर आये थे. हाल ही में उनकी एक और आगामी फिल्‍म ‘मदारी’ का फर्स्टलुक रिलीज हो गया है जिसमें उनका लुक टफ नजर आ रहा है.

आपको बता दें कि कंगना इससे पहले साई कबीर के साथ फिल्‍म ‘रिवॉल्‍वर रानी’ में काम कर चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें