37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मीका सिंह को राहत: चिकित्सक पर हमले के मामले में मिली जमानत

नयी दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता मीका सिंह को कोर्ट से राहत मिली है. गुरुवार को दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें चिकित्सक को कथित तौर पर थप्पड मारने के मामले में जमानत दे दी है. आपको बता दें कि पिछले साल यहां एक कंसर्ट में एक चिकित्सक को कथित तौर पर थप्पड मारने के मामले […]

नयी दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता मीका सिंह को कोर्ट से राहत मिली है. गुरुवार को दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें चिकित्सक को कथित तौर पर थप्पड मारने के मामले में जमानत दे दी है. आपको बता दें कि पिछले साल यहां एक कंसर्ट में एक चिकित्सक को कथित तौर पर थप्पड मारने के मामले में अपने खिलाफ जारी सम्मन के बाद वह कल अदालत के समक्ष उपस्थित हुए. मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट सुजीत सौरभ ने 20 हजार रपये के निजी मुचलके और उतनी ही रकम की जमानत राशि पर गायक को जमानत दे दी.

38 वर्षीय गायक को पुलिस ने डॉ. श्रीकांत पर हमले को लेकर पिछले साल जून में गिरफ्तार किया था और उन्हें उसी दिन जमानत दे दी थी. मीका ने चिकित्सक पर अप्रैल 2015 में हमला किया था. अदालत ने पुलिस द्वारा हाल में उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने) और धारा 341 (गलत तरीके से रोकने) और धारा 34 (समान आशय) को लेकर आरोप पत्र दायर किए जाने के बाद उसका संज्ञान लेते हुए उन्हें आज तलब किया था.

घटना डेल्ही ऑपथैल्मोलॉजिकल सोसाइटी :डीओएस: द्वारा दक्षिण पश्चिम दिल्ली में इंद्रपुरी स्थित डेल्ही पूसा इंस्टीट्यूट मेला ग्राउन्ड पर आयोजित कंसर्ट में हुई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें