24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दर्शकों को पसंद आई सिद्धार्थ-आलिया की ”कपूर एंड संस”, जानें कमाई ?

बॉलीवुड अभिनता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, फवाद खान और अभिनेत्री आलिया भट्ट की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘कपूर एंड संस’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की है. फिल्‍म ने अभी तक लगभग 31.43 करोड़ रुपये की कमाई कर ली हैं. फिल्‍म ने विदेश में भी अच्‍छी कमाई करते हुए 19.03 करोड़ रुपये (29 लाख डॉलर) की कमाई […]

बॉलीवुड अभिनता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा, फवाद खान और अभिनेत्री आलिया भट्ट की हालिया रिलीज फिल्‍म ‘कपूर एंड संस’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की है. फिल्‍म ने अभी तक लगभग 31.43 करोड़ रुपये की कमाई कर ली हैं. फिल्‍म ने विदेश में भी अच्‍छी कमाई करते हुए 19.03 करोड़ रुपये (29 लाख डॉलर) की कमाई कर ली है.

विदेश में कमाई करने के मामले में ‘कपूर एंड संस’ ने अक्षय कुमार की ‘एयरलिफ्ट’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ‘कपूर एंड संस’ ने जहां विदेश में 29 लाख डॉलर की कमाई की है वहीं ‘एयरलिफ्ट’ ने 27 लाख डॉलर की कमाई की थी. फिल्‍म एक फैमिली पर आधारित फिल्‍म है.

फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 6.85 करोड़, शनिवार को 7.75 करोड़, रविवार को 11.75 करोड़ और सोमवार को 5.08 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

सिद्धार्थ और आलिया दूसरी बार एकसाथ काम कर रहे हैं. वहीं फवाद खान दोनों कलाकारों के साथ काम कर रहे हैं. फिल्‍म के निर्माता करण जौहर हैं और प्रोड्यूसर शकुन बत्रा हैं. वहीं फिल्‍म का बजट 40-50 करोड़ बताया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें