28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें और किन अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है कंगना का नाम ?

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ के नाम से जाना जाता है. उन्‍होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को तो हैरान किया ही है साथ ही अपने अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रहीं हैं. हाल ही में कंगना और अभिनेता रितिक रोशन की अफेयर्स के मामले ने ऐसा तूल पकड़ा कि यह मामला […]

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉलीवुड की ‘क्‍वीन’ के नाम से जाना जाता है. उन्‍होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को तो हैरान किया ही है साथ ही अपने अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रहीं हैं. हाल ही में कंगना और अभिनेता रितिक रोशन की अफेयर्स के मामले ने ऐसा तूल पकड़ा कि यह मामला कोर्ट पहुंच गया है और दोनों का एकदूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर जारी है. इससे पहले भी कंगना का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है.

Undefined
जानें और किन अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है कंगना का नाम? 5

कंगना के इंडस्‍ट्री में शुरुआती समय में उनका नाम अभिनेता आदित्‍य पंचोली के साथ जुड़ा. दोनों कई कार्यक्रमों में एकसाथ नजर आये और कैमरे के सामने पोज देते भी दिखाई दिये. आदित्‍य कंगना ने दोगुने उम्र के थे. लेकिन अचानक दोनों के रिश्‍तों में खटास आ गई. अपने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि एक शादीशुदा व्‍यक्ति से संबंध रखना गलत है.

Undefined
जानें और किन अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है कंगना का नाम? 6

इसके बाद कंगना का नाम जुड़ा शेखर सुमन के बेटे अध्‍ययन सुमन से. दोनों के बीच ‘राज 2’ के सेट पर काफी नजदीकियां बढ़ गई थी, लेकिन शेखर को यह बात नागवार गुजरी और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

Undefined
जानें और किन अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है कंगना का नाम? 7

इसके बाद अभिनेत्री का नाम बॉलीवुड के ‘सिंघम’ अजय देवगन के साथ भी जुड़ा. फिल्‍म ‘वंस ऑपन ए टाइम इन मुंबई’ के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी. लेकिन अजय पहले से ही शादीशुदा थे. ऐसे में कंगना को पीछे हटना पड़ा और दोनों का ब्रेकअप हो गया.

Undefined
जानें और किन अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है कंगना का नाम? 8

कंगना ने कथित रुप से एक साक्षात्कार में रितिक को इशारों इशारों में अपना ‘बेवकूफ पूर्व प्रेमी’ बताया था जिसके लिए रितिक ने उन्हें नोटिस भेज कर माफी मांगने के लिए कहा. दूसरी तरफ कंगना ने अपने नोटिस में रितिक पर दोनों के संबंधों पर पर्दा डालने की एक बेवकूफाना कोशिश करने का आरोप लगाया. अब यह मामला कोर्ट पहुंच गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें