36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूनम पांडे ने नहीं करवाया गर्भपात, मीडिया हाउस पर ठोका 100 करोड़ के मानहानि का केस

मुंबई : अपनी तस्वीरों और वीडियो से अक्सर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री एवं मॉडल पूनम पांडे ने गर्भपात कराये जाने की खबर का खंडन करते हुए एक मीडिया हाउस पर 100 करोड़ के मानहानि का मुकदमा किया है. आपको बता दें कि पिछले दिनों मीडिया में खबर आयी थी कि पूनम पांडे ने […]

मुंबई : अपनी तस्वीरों और वीडियो से अक्सर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री एवं मॉडल पूनम पांडे ने गर्भपात कराये जाने की खबर का खंडन करते हुए एक मीडिया हाउस पर 100 करोड़ के मानहानि का मुकदमा किया है. आपको बता दें कि पिछले दिनों मीडिया में खबर आयी थी कि पूनम पांडे ने गर्भपात करवाया है. यह खबर पूनम पांडे के कानों तक तब पहुंची, जब वह अपनी फिल्‍म की शूटिंग में व्यस्त थीं.

गर्भपात की खबर मिलते ही पूनम पांडे ने अपने मैनेजर से पत्रकार को बुलावा भेजा और बड़े शांत भाव से कहा कि आपने बिना सबूत के ऐसी खबर कैसे प्रकाशित की. मैं इस खबर से काफी आहत और दुखी हूं. पूनम ने कहा कि मैंने उस मीडिया हाउस के खिलाफ 100 करोड़ के मानहानि का मुकदमा किया है जिसने मेरे बारे में इस प्रकार की उट-पटांग खबर छापी है.

पूनम ने कहा कि मैं किसी को क्षति नहीं पहुंचाना चाहती बल्कि मैं ऐसे लोगों को सबक सिखाना चाहती हूं ताकि वे लोग बिना किसी सबूत के किसी लोकप्रिय हस्ती के बारे में खबर न छापे. ऐसी खबरों से हमें काफी दुख होता है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों मीडिया में खबर आयी कि पूनम पांडे कुछ समय से गर्भवती थीं और उन्होंने 18 जनवरी को मुंबई के एक अस्पताल में चुपके से गर्भपात कराया. पूनम पांडे कोअस्पताल से छुट्टी मिल गयी है और वह अब अपने घर पर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें